सलमान खान की 'टाइगर 3' और शाहरुख खान की 'पठान' कब होगी रिलीज

कई फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस हुई हैं, लेकिन दो बड़ी मूवीज़ 'टाइगर 3' और 'पठान' की रिलीज डेट को लेकर सस्पेंस बरकरार है।

Last Updated: सोमवार, 27 सितम्बर 2021 (17:06 IST)
महाराष्ट्र के सीएम से पिछले दिनों फिल्म इंडस्ट्री का प्रतिनिधि मंडल मिला और बदले में सिनेमाघर खोलने की तारीख की घोषणा लेकर लौटा। इस बड़े प्रदेश के सिनेमाघर 22 अक्टोबर से काम करना शुरू कर देंगे। फिल्म प्रोड्यूसर्स तो जैसे इसी बात का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने धड़ाधड़ फिल्मों की अनाउंस करना शुरू कर दी और छुट्टियों/त्योहारों वाली डेट्स को बुक कर लिया।


अक्षय कुमार की 5 फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस हो गई। केजीएफ 2, आदिपुरुष, 83, शमशेरा, लाल सिंह चड्ढा, जयेशभाई जोरदार जैसी तमाम बड़ी फिल्मों की रिलीज करने की तारीख सामने आ गई है, लेकिन की 'पठान' और की 'टाइगर 3' पर अभी भी सस्पेंस बरकार है।

शाहरुख और सलमान के फैंस को अभी भी इंतजार है कि कब उनके प्रिय अभिनेताओं की फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस होगी। अभी तक इन फिल्मों के प्रोड्यूसर ने कोई ऐलान नहीं किया है।

फिल्म इंडस्ट्री के जुड़े सूत्रों का कहना है कि 'टाइगर 3' और 'पठान' का अभी बहुत काम बाकी है। फिल्म पूरी होने के बाद ही निर्माता आदित्य चोपड़ा रिलीज डेट के बारे में सोचेंगे। उनके बैनर की 4 फिल्में तैयार हैं इसलिए उन फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है।

आदित्य को इस बात का कोई डर नहीं है कि दिवाली, स्वतंत्रता दिवस, दशहरे जैसे त्योहारों पर अन्य‍ फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्म रिलीज करने की घोषणा कर दी है।

आदित्य यह बात अच्छी तरह जानते हैं कि वे जब भी और की फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस करेंगे तब कई फिल्मों के निर्माता अपनी फिल्म इनके आगे से हटा लेंगे क्योंकि दोनों बड़ी फिल्में हैं और इनसे जबरदस्त कारोबार की उम्मीद है। वैसे यह बात तय है कि 2022 के दूसरे हाफ में, यानी कि जून से दिसम्बर के बीच ही इन फिल्मों को रिलीज किया जाएगा। फिलहाल फिल्म को पूरा करने पर सारा फोकस है।



और भी पढ़ें :