Salman Khan की फैंस से अपील, ईद पर घर के बाहर इकट्ठे न हों

पुनः संशोधित गुरुवार, 13 मई 2021 (14:06 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार की मचअवेटेड फिल्म 'राधे : योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' 13 मई 2021 रिलीज हो गई है। सलमान कई सालों से ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करते रहे हैं। उनकी फिल्म के लिए फैंस इंतजार भी करते हैं। वहीं ईद के मौके पर ये भी देखा गया है कि मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर बड़ी संख्या में लोग जमा हो जाते हैं।


सलमान भी उनसे मिलने अपने घर की बालकनी में आते हैं, लेकिन पिछले दो साल से सलमान ऐसा नहीं कर रहे हैं। इसका कारण कोरोनावायरस लॉकडाउन है। इस बार भी कोरोना को देखते हुए सलमान ने फैंस को अपने घर के बाहर जमा होने से मना किया है।

सलमान खान ने कहा, ये साल बहुत अलग है। एक महामारी फैली हुई है। मैं कहूंगा कि इस साल ईद पर सभी अपने-अपने घरों बल्कि कमरों में ही रह कर मनाएं। मैं सभी से कहना चाहता हूं कि मेरे घर के सामने या किसी भी स्टार के घर के बाहर भीड़ नहीं जमा करें। मुझे उम्मीद है कि इस बार मेरे घर के बाहर कोई भीड़ नहीं होगी।
सलमान खान की 'राधे : योर मोस्‍ट वांटेड भाई' थिएटर्स और ओटीटी प्‍लेटफॉर्म दोनों पर रिलीज हुई है। देश में कोरोना संक्रमण के चलते थिएटर्स बंद हैं, ऐसे में भारत में 'राधे' बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज नहीं हो पाएगी। यहां सिर्फ ओटीटी पर फिल्म रिलीज होगी, हालांकि विदेशों में फिल्म थियेटर पर भी चलेगी।

सलमान खान ने फैंस से पायरेसी से बचने और राधे को सही प्लेटफॉर्म पर देखने की भी रिक्वेस्ट की है। सलमान खान का कहना है कि फिल्म बनाने के लिए बहुत लोग बहुत मेहनत करते हैं और हमें बहुत दुख होता है जब जब कुछ लोग पायरेसी करके फिल्म देखते हैं। आप सब से एक कमिटमेंट मांगता हूं कि फिल्म एन्जॉय करें सही प्लेटफार्म पर देखें।




और भी पढ़ें :