इस खास नेता से जम्मू-कश्मीर में की सलमान खान ने मुलाकात


सुपरस्टार फिलहाल अपनी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग खत्म करने में लगे हैं। वे इस प्रोजेक्ट को जल्द ही खत्म करना चाहते हैं ताकि आगे के प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू किया जा सके। हालांकि खबर थी कि फिल्म की कास्ट ने फिल्म का आखिरी गाना भी शूट कर लिया है लेकिन अब भी कुछ हिस्सा बाकी है।


इसके लिए सलमान खान और टीम जम्मू-कश्मीर पहुंचे। वहां 2 दिन का शूटिंग शेड्युल है। इसके पहले वे वहां पहुंचकर जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती से मिले। वे अपनी टीम और अपने खास बॉडीगार्ड शेरा के साथ मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे।

सभी ने मुख्यमंत्री के साथ समय बिताया। वहां मुख्यमंत्री के साथ वहां के लोकल लोगों ने भी सलमान को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं। इसकी एक पिक्चर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। साथ ही प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने भी पिक्चर ट्विटर पर पोस्ट की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा हम की अंतिम शूटिंग के लिए कश्मीर में हमारा स्वागत करने के लिए मुख्यमंत्री मैडम मेहबूबा मुफ्ती का धन्यवाद करते हैं।

सलमान खान की यह शानदार फिल्म रेमो डिसूज़ा निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज़, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह और साकिब सलीम भी हैं। फिल्म इस वर्ष ईद पर रिलीज़ होगी।



और भी पढ़ें :