इस दिन से सलमान खान के 'बिग बॉस 15' का होगा आगाज, सामने आई ग्रैंड प्रीमियर की डेट

पुनः संशोधित रविवार, 19 सितम्बर 2021 (10:59 IST)
बिग बॉस ओटीटी को अपना अपना पहला विनर मिल चुका है। दिव्या अग्रवाल ने इस शो की ट्रॉफी अपने नाम की। दिव्या को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए की राशि भी मिली। इस शो के खत्म होने के बाद 'बिग बॉस 15' के प्रीमियर की अनाउंसमेंट कर दी गई है।

'बिग बॉस 15' को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। कलर्स चैनल ने हाल ही में एक प्रोमो शेयर करते हुए बताया है कि बिग बॉस का नया सीजन कब से शुरू होने वाला है।

प्रोमो के मुताबिक, का प्रीमियर गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर से होगा। चैनल ने प्रोमो शेयर करते हुए बताया कि बिग बॉस सोमवार से शुक्रवार तक रात साढ़े 10 बजे और शनिवार-रविवार रात साढ़े 9 बजे ऑन एयर होगा।

इस बार शो में कंटेस्टेंट्स को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को बिना सुविधाओं के रहना पड़ेगा। अभी तक जारी हुए प्रोमो से लग रह है कि इस बार शो की थीम 'जंगल' पर आधारित होगी।

शो के लिए जिन कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं, उनमें रीम शेख, मोहसिन खान, सिम्बा नागपाल, करण कुंद्रा, बरखा बिष्ठ, मीरा देवोस्थले, साहिल उप्पल और मानव गोहिल का नाम शामिल हैं। बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 15' के लिए साइन किए गए कंटेस्टेंट्स को अगले हफ्ते क्वारंटीन कर दिया जाएगा।



और भी पढ़ें :