सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' का गाना 'भाई का बर्थडे' हुआ रिलीज

पुनः संशोधित सोमवार, 1 नवंबर 2021 (17:25 IST)
हमें फॉलो करें
और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। वहीं इस फिल्म के रिलीज किए गए गाने 'विघ्नहर्ता' की अभूतपूर्व सफलता के बाद, अंतिम के निर्माता 'भाई का बर्थडे' के साथ फिर से चार्ट पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं।

निर्माताओं ने जयपुर में राज मंदिर थिएटर में प्रशंसकों के बीच गाना रिलीज कर दिया है। गाने को फिल्म में एक गैंगस्टर आयुष शर्मा पर फिल्माया गया है, और यह उस गिरोह के एक लीडर का जन्मदिन है जिसका आयुष हिस्सा है और आयुष के देसी डांस मूव्स के साथ इस दिन को देसी अंदाज में मनाया जा रहा है।

कोरियोग्राफर मुदस्सर द्वारा कोरियोग्राफ किये गए डांस मूव्स के साथ, गाने के विसुअल खूबसूरत लग रहे हैं जो निस्संदेह फैंस के लिए एक ट्रीट होगी। म्यूजिक बहुत आकर्षक लग रहा है और डांस नंबर निस्संदेह देश में आने वाले बर्थडे पार्टियों की शान बनने के लिए तैयार है। और इस गाने के साथ, दर्शकों को उनके प्रियजनों के जन्मदिन पर बजाने के लिए एक नया जन्मदिन गीत मिल गया है।
गाने को रिलीज़ करने के लिए आयुष ने जयपुर राजमंदिर सिंगल-स्क्रीन थियेटर का दौरा किया है, जो भारत के सबसे बड़े सिंगल-स्क्रीन थिएटर में से एक है, जहां वह उन सभी प्रशंसकों से मिले, जिनका जन्मदिन नवंबर में आता है।

गाने के बारे में बात करते हुए आयुष शर्मा ने साझा किया, भाई का बर्थडे एक बहुत ही रियल व लोकल फीलिंग के साथ एक बहुत ही मजेदार, जश्न मनाने वाला गीत है, जैसे जब सभी दोस्त सेलिब्रेशन के लिए एक साथ आते हैं। मैंने इसकी शूटिंग के दौरान बहुत एन्जॉय किया है, खासकर डांस स्टेप्स करते हए जो पूरी तरह से रॉ और देसी हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह गाना फिल्म में एक बहुत ही दिलचस्प मोड़ के साथ आता है, जो इसे और भी दिलचस्प बनाता है।
गाने को हितेश मोदक ने कंपोज किया है, बैकग्राउंड वोकल्स साजिद खान ने दिए है। रवि बसरूर द्वारा एडिशनल प्रोग्रामिंग के साथ कोरियोग्राफी मुदस्सर ने की है। फिल्म 26 नवंबर को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर में रिलीज़ होगी। सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।



और भी पढ़ें :