इस वजह से दिलीप कुमार को नहीं दी गई उनके भाइयों के निधन की खबर

पुनः संशोधित शुक्रवार, 4 सितम्बर 2020 (16:31 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के दो छोटे भाईयों अहसान खान और का इंतकाल कोरोना संक्रमण की वजह से हो गया। 20 दिन के अंदर उनके दोनों भाई इस दुनिया में नहीं रहे। दोनों भाईयों के निधन से परिवार सदमे में है वहीं यह बात दिलीप कुमार को नहीं बताई गई है।

सायरा बानो ने बताया है कि दिलीप कुमार को यह खबर नहीं दी गई है। दिलीप कुमार की उम्र 97 साल है। उनकी पत्नी सायरा की तरफ से ट्विटर पर उनके हेल्थ अपडेट्स आते रहते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि वह दिलीप कुमार को परेशान करने वाली हर खबर से दूर रखती हैं।

Dilip Kumar, Saira Banu
सायरा बानो ने कहा, आपसे सच कहें कि अब तक दिलीप साहब को असलम भाई और एहसान भाई के चले जाने की खबर नहीं दी गई है। हम भरसक कोशिश करते हैं कि ऐसी परेशान करने वाली खबरें उन तक ना पहुंचें।
सायरा ने ये भी बताया कि अमिताभ बच्चन को कोरोना होने की खबर भी दिलीप कुमार को नहीं दी गई थी। वह बताती हैं, वह अमिताभ बच्चन को काफी पसंद करते हैं।


गौरतलब है कि दिलीप कुमार के भाई असलम खान और एहसान दोनों ही मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज करा रहे थे। दोनों को सांस लेने में समस्या के चलते अस्पताल लाया गया था। बीते 15 अगस्त को 88 साल के असलम खान का निधन हो गया जबकि 21 अगस्त को 90 साल के का भी निधन हो गया।



और भी पढ़ें :