सब्यसाची के मंगलसूत्र एड में बोल्ड अंदाज में नजर आईं मॉडल्स, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

पुनः संशोधित गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 (15:32 IST)
मशहूर फैशन डिजाइन सब्यसाची मुखर्जी अपने यूनिक डिजाइन्स और सेलेब्स से करीबी के चलते सुर्खियों में रहते हैं। सब्यसाची के डिजाइन किए कपड़े और जूलरी की कीमत लाखों में होती है। लेकिन अब सब्यासाची एक ज्वैलरी एड कैंपेन की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।


हाल ही में सब्यसाची ने 'इंटीमेट फाइन ज्वैलरी' नाम से अपना न्यू ज्वैलरी कलेक्शन लॉन्च किया है। इसमें उन्होंने मंगलसूत्र की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में कई मॉडल्स उनके ब्रांड के मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के सामने आते ही सब्यसाची को ट्रोल किया जा रहा है। क्योंकि एड में ब्राइड और ग्रूम दोनों को ही काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं।

एक तस्वीर में मॉडल ब्लैक कलर की ब्रा पहनी दिख रही हैं, उन्होंने एक छोटी सी बिंदी लगा रखी हैं और मंगलसूत्र पहना हुआ है। वहीं वहीं मेल मॉडल भी शर्टलेस है।

एक अन्य तस्वीर में फीमेल मॉडल ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस पहनकर नजर आ रही हैं और मेल मॉडल टॉपलेस है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सब्यसाची ने कैप्शन में लिखा, लिखा, 'एक रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1.2- बंगाल टाइगर आइकन VVS हीरे, काले गोमेद और काले तामचीनी के साथ 18 कैरेट सोने में हार।'

एक तरफ जहां कुछ लोगों ने सब्यसाची के इस नए कलेक्शन की तारीफ कर रहे हं। वहीं कुछ यूजर्स उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर करे है। एक यूजर ने लिखा, इस तरह के विज्ञापन की उम्मीद सब्यसाची से नहीं थी। एक ने लिखा, मुझे एक पल को लगा कि यह आपके नए अंडरगारमेट्स का विज्ञापन है।



और भी पढ़ें :