ऋषि कपूर के जन्मदिन पर भावुक हुईं बेटी रिद्धिमा, बोलीं- इस टूटे दिल में रहते हैं और हमेशा रहेंगे

Last Updated: शुक्रवार, 4 सितम्बर 2020 (17:07 IST)
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता की 4 सितंबर को बर्थ एनिवर्सरी है। ऋषि भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा भी अपने पिता को बहुत मिस करती हैं, और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट करती रहती हैं।

ऋषि कपूर के जन्मदिन के मौके पर भी ने पिता की याद में एक इमोशनल नोट शेयर किया है। रिद्धिमा ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रिद्धिमा पिता ऋषि और मां नीतू सिंह के साथ नजर आ रही हैं।

रिद्धिमा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'पापा, वे कहते हैं कि जब आप किसी ऐसे शख्स को खो देते हैं जिसके बिना आप नहीं रह सकते तो आपका दिल बुरी तरह से टूट जाता है। लेकिन मैं जानती हूं कि आप इस टूटे दिल में रहते हैं और हमेशा रहेंगे। मैं जानती हूं कि आप हमें देख रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम उसी वैल्यू सिस्टम के साथ रह रहे हैं जो आपने हमें दिया।'
इसी के साथ ही रिद्धिमा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, आपने मुझे दया का उपहार दिया। मुझे रिश्तों की अहमियत सिखाई और मुझे वो इंसान बनाया जो मैं आज हूं। मैं हर दिन आपको याद करती हूं और हमेशा आपसे प्यार करूंगी। हैप्पी बर्थडे।

गौरतलब है कि ऋषि कपूर का 30 अप्रैल, 2020 को निधन हो गया था। ऋषि कपूर ल्यूकेमिया कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रहे थे। उन्हें साल 2018 में पता चला था कि वह कैंसर से पीड़ित हैं।




और भी पढ़ें :