शिल्पा शेट्टी के साथ 'इंडियाज गॉट टैलेंट' को जज करते नजर आएंगे रैपर बादशाह

पुनः संशोधित बुधवार, 13 अक्टूबर 2021 (18:14 IST)
नॉन-फिक्शन स्पेस में सबसे आगे रहने वाला सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अलग-अलग शोज के साथ बढ़िया कार्यक्रम और बेहतरीन टैलेंट दिखाता रहा है। के ताजातरीन सीजन के साथ यह चैनल मंच पर जोरदार टैलेंट प्रस्तुत करने जा रहा है।

इस शो में किसी भी उम्र, सामाजिक स्तर या लिंग के लोग हिस्सा ले सकते हैं और अपने सपनों को सच कर सकते हैं। जहां सभी जानते हैं कि बॉलीवुड की चहेती अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को एक जज के रूप में चुना गया है, वहीं अब इस शो के दूसरे जज के रूप में मशहूर रैपर के नाम की घोषणा हुई है।
अपना रोमांच जाहिर करते हुए बादशाह ने कहा, मैं इंडियाज गॉट टैलेंट का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं, जिसमें देशभर के कुछ टॉप टैलेंट्स शामिल हैं। मैं शिल्पा जी के साथ जज की भूमिका निभाने को लेकर बेहद खुश हूं। मैं हमेशा से उनसे जुड़ना चाहता था। मैं सोनी टीवी के प्रति भी अपना आभार जताना चाहूंगा, जिन्होंने मुझे यह मौका दिया। मैं इस शो में असाधारण टैलेंट देखने का इंतजार कर रहा हूं।
इंडियाज गॉट टैलेंट के नाम से मशहूर यह फॉर्मेट 'गॉट टैलेंट' नाम के अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट का भारतीय संस्करण है, जिसे साइको एवं फ्रेमैंटल द्वारा बनाया एवं स्वामित्व किया गया है। अब सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने इसके अधिकार हासिल कर लिए हैं, जो कि टैलेंट आधारित नॉन-फिक्शन रियलिटी शोज़ के मामले में एक बेमिसाल ब्रॉडकास्ट लीडर है।
साल 2006 में अमेरिकाज गॉट टैलेंट के प्रसारण के बाद से इस फॉर्मेट को 70 से अधिक देशों में सफलतापूर्वक अपनाया गया
है। जहां जूरी का एक प्रतिष्ठित पैनल देश भर से हजारों उम्मीदवारों को चुनता है, वहीं दर्शक इनमें से अंतिम विजेता का चुनाव करते हैं। यह फॉर्मेट कई लोगों को अपना टैलेंट दिखाने के लिए एक मंच उपलब्ध कराता है, और उनके लिए दुनिया भर के अवसरों के द्वार खोलता है।



और भी पढ़ें :