करिश्मा कपूर के पूर्व पति की पूर्व पत्नी से रणबीर कपूर का नाम जुड़ा था !

Last Updated: गुरुवार, 3 सितम्बर 2020 (14:40 IST)
हमें फॉलो करें
के पूर्व पति की पूर्व पत्नी से का नाम जुड़ा था



रणबीर कपूर हथेली पर दिल को लिए घूमते रहते हैं इसलिए कई खूबसूरत सुंदरियों के साथ उनके नाम जुड़े। वैसे भी वे जिस हीरोइन के साथ काम करते हैं उनके साथ रोमांस की खबरें सुर्खियों में आ जाती है।



और के साथ उन्होंने खूब डूब कर रोमांस किया। ऐसा लगा कि वे इनके साथ घर ही बसा लेंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। इन दिनों 'डूबने वाला इश्क' वे के साथ कर रहे हैं और इस बार भी कई लोगों ने उम्मीद बांध ली है कि आलिया ही उनकी जीवन साथी बनेगी।


रणबीर के पिता की भी ख्वाहिश थी कि उनका बेटा जल्दी से शादी कर ले, लेकिन उनका यह ख्वाब, ख्वाब ही रह गया और वे इस दुनिया को छोड़ कर चले गए।


दीपिका, कैटरीना और आलिया के अलावा कुछ और लड़कियों के साथ भी रणबीर का नाम जुड़ा, लेकिन उनकी ज्यादा चर्चा नहीं हुई। शायद उनके साथ ब्रेक-अप भी जल्दी हो गया।



कभी नंदिता मथानी से भी रणबीर कपूर का नाम जुड़ा था। ये फैशन डिजाइनर हैं और उम्र में रणबीर से दस साल बड़ी। एक इंटरव्यू में रणबीर ने बताया भी था कि एक समय नंदिता उनका क्रश थी।


वैसे आपको बता दें कि नंदिता एक समय की पत्नी थी। ये वहीं संजय कपूर हैं जो रणबीर की चचेरी बहन करिश्मा कपूर से भी शादी कर चुके हैं। यह शादी करिश्मा के लिए बुरे सपने के समान रही और उन्होंने संजय से तलाक लेने में ही भलाई समझी।

बताया जाता है कि रणबीर और नंदिता का साथ ज्यादा लंबा नहीं चला और जल्दी ही दोनों की राहें जुदा हो गईं।





और भी पढ़ें :