राखी सावंत ने पति रितेश को बताया 'सिर्फ अच्छा दोस्त'

पुनः संशोधित शुक्रवार, 11 फ़रवरी 2022 (14:43 IST)
हमें फॉलो करें
ड्रामा क्वीन अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में राखी सावंत 'बिग बॉस 15' में नजर आई थीं। शो में राखी ने अपने पति को सबसे इंट्रोड्यूस करवाकर सभी को चौंका दिया था। शो में राखी और रितेश की शादी को लेकर सवाल उठते रहे।

बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद राखी और रितेश अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। लोग मान रहे हैं कि, अब वे पति-पत्नी के रूप में एक साथ रह रहे हैं, लेकिन राखी सावंत ने रितेश को लेकर अब कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

एक इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत ने पति रितेश संग अपने रिश्ते को लेकर बताया कि अब दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। राखी ने कहा, बिग बॉस 15 से बाहर निकलने के बाद मैं और रितेश सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। उनके कुछ कानूनी मामले चल रहे हैं, जिसे सुलझाने की कोशिश में वह लगे हुए हैं।

राखी सावंत ने कहा, सभी ने कहा, रितेश मेरा भाड़े का पति है। लोगों को कहने दीजिए। भाड़े का तो भाड़े का। उसमें क्या? सब कुछ अच्छा होगा। कुछ मामले हैं, जिसे मैं यहां पर डिस्कस नहीं कर सकती हूं।

बता दें कि राखी सावंत ने साल 2019 में खुलासा किया था कि उन्होंने एक एनआईआर बिजनेसमैन राकेश के साथ गुपचुप शादी कर ली है। हालांकि, उन्होंने कभी अपने पति का चेहरा नहीं दिखाया था। बिग बॉस 15 में राखी ने अपने पति रि‍तेश संग एंट्री कर सभी को चौंका दिया था।



और भी पढ़ें :