रजनीकांत से फैंस ने जताई अपनी अंतिम इच्छा, तो थलाइवा ने किया यह वादा

Last Updated: शुक्रवार, 18 सितम्बर 2020 (12:46 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ के सुपरस्टार को उनके फैंस भगवान की तरह पूजते भी हैं। वह एक ऐसे सुपरस्टार है जो अपनी उदारता के लिए जाने जाते हैं। रजनीकांत अक्सर अपने फैंस की मदद करते हैं। हाल ही में थलाइवा ने मररासन्न फैंस की आखिरी इच्छा को पूरा किया।


रजनीकांत को अपने प्रशंसकों के ट्वीट से इस बारे में पता चला। इसके बाद रजनीकांत ने उन्हें अपने आवाज में एक संदेश भेजा। उन्होंने फैन से ठीक होने के बाद मिलने को कहा।
दरअसल, एक फैंस ने मरने से पहले अपनी इच्छा जाहिर करते हुए अपने बेटे के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं चाहता हूं कि 'आप 2021 का चुनाव जीते'। इस तरह उनके फैन का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ और रजनीकांत ने भी इसका रिप्लाई किया।
इस ट्वीट में लिखा- तमिलनाडु के लोगों को एक अद्भुत नेता, पिता और आध्यात्मिक गुरु आपके रूप में मिले। आप ही हैं जो यहां के लोगों की मदद कर सकते हैं और ऐसा माहौल दे सकते हैं। जिसमें ग्रामीण क्षेत्रों के सबसे गरीब वर्ग के सबसे गरीब व्यक्ति की मूल आय 25000 रु हो। मुझे इस बात का काफी दुख है कि जब इस राज्य की सत्ता संभालेंगे उस वक्त मैं जिंदा नहीं रहूंगा।

फैंस के इस इमोशनल संदेश को पढ़ते ही रजनीकांत ने उनके लिए एक ऑडियो नोट भेजा। उन्होंने कहा, 'मुरली, मैं रजनीकांत बोल रहा हूं। तुम्हें कुछ नहीं होगा बच्चे। मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा। तुम ठीक हो जाओ और जल्द ही घर आओ। तुम्हारे ठीक होने और घर आने के बाद, तुम अपने पूरे परिवार के साथ मेरे पास आना मैं तुमसे मिलूंगा। हिम्मत करो बच्चे।'
रजनीकांत के इस दरियादिली से उनके दूसरे फैंस भी भावुक हो गए। और सोशल मीडिया पर ट्वीट की बाढ़ आ गई। बता दें कि रजनीकांत की फैन फॉलोइंग सिर्फ साउथ में ही नहीं ‍बल्कि पूरे भारत में है। उनकी कई फिल्में सुपरहिट हुई हैं।




और भी पढ़ें :