प्रियंका चोपड़ा के अंकल के साथ लूटपाट, बदमाशों ने चाकू दिखाकर लूटा

Last Updated: बुधवार, 6 मई 2020 (18:08 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा के पिता के साथ कॉलोनी में का मामला सामने आया है। मीरा चोपड़ा के पिता को बदमाशों ने चाकू के बल पर लूट लिया। मीरा ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी।

मीरा चोपड़ा ने बताया कि जब यह घटना हुई तब उनके पिता शाम की सैर पर निकले थे। बदमाशों ने चाकू दिखाकर उनका फोन भी छीन लिया है। अपने ट्वीट में मीरा ने दिल्ली पुलिस और सीएम अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए यह सवाल भी पूछा कि क्या इसी को सुरक्षित शहर कहा जाता है।

मीरा चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, 'दिल्ली पुलिस मेरे पिता जब पुलिस कॉलोनी में वॉक कर रहे थे। तभी दो युवक स्कूटर पर आए उन्होंने मेरे पिता को चाकू दिखाया और उनसे फोन छीन लिया। क्या यही है सुरक्षित दिल्ली?'
उन्होंने एक ट्वीट में एफआईआर नंबर भी साझा किया और तुरंत कार्रवाई करने के लिए डीसीपी उत्तरी दिल्ली को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, धन्यवाद, @DcpNorthDelhi ऐसी तुरंत कार्रवाई के लिए। हमें गर्व महसूस होता है जब हम अपने पुलिस विभाग द्वारा संरक्षित महसूस करते हैं। यह कभी भी किसी चोरी को लेकर नहीं था, यह हमारे बुजुर्गों की रक्षा के लिए महत्वपूर्ण है। @DhihiPolice का सम्मान करें।'

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन ने फिल्म 'गैंग ऑफ घोस्ट्स' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। बाद में उन्हें '1920 लंदन' और 'धारा 375' जैसी फिल्मों में देखा गया था। मीरा हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों भी नजर आ चुकी हैं।




और भी पढ़ें :