कोरोना पॉजिटिव हुईं पूजा बेदी, इस वजह से अभी तक नहीं लगवाई वैक्सीन

पुनः संशोधित सोमवार, 18 अक्टूबर 2021 (11:17 IST)
देश में कोरोना वायरस का प्रकोप अब कम हो चुका है। इस महामारी की चपेट में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी आए। वहीं अब एक्ट्रेस पूजा बेदी कोरोना का शिकार हो गई हैं। पूजा के साथ-साथ उनके मंगेतर और मेड को भी कोरोना संक्रमण हो गया है।

पूजा बेदी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। बता दें कि पूजा बेदी ने अब तक न तो कोरोना के लिए कोई वैक्सीन लगवाई है और न ही उनका ऐसा कोई इरादा है।

पूजा ने कहा कि शुरुआत में उन्हें एलर्जी और खांसी थी। जिसके बाद उनको बुखार आ गया था। बुखार आने के बाद पूजा ने टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पूजा ने बताया कि उनके साथ उनके मंगेतर और हाउस हेल्प भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने आखिरी में अपने फैंस से सुरक्षित रहने के लिए कहा।
वीडियो में पूजा बेदी यह भी बता रही हैं कि जिन लोगों को वैक्सीन नहीं लगा था, उनमें से 99 पर्सेंट लोग भी ठीक हो गए थे और जिन्हें वैक्सीन लगा था, उनमें भी 99 पर्सेंट लोग ठीक हो गए थे। उन्होंने कहा कि ध्यान रखने की जरूरत है, घबराने की नहीं।
उन्होंने बताया कि वह कोरोना से जल्दी ठीक होने के लिए हेल्थी चीजें खा रही हैं। वह गन्ने का जूस, काढ़ा, ताजे फल और नमक के पानी के गरारे कर रही हैं साथ ही स्टीम भी ले रही हैं।


इस वीडियो को शेयर करते हुए पूजा बेदी ने लिखा, कोविड पॉजिटिव. आखिरकार मैं इस वायरस की चपेट में आ गई। मैंने वैक्सीन ना लगवाने का फैसला लिया था क्योंकि ये मेरा पर्सनल फैसला है कि मैं चाहती हूं मेरी नेचुरल इम्युनिटी और वैकल्पिक उपचार को अपने ठीक होने के लिए अनुमति देती हूं। आप वो कीजिए जो आपको सही लगे। सतर्क रहिए, पैनिक मत कीजिए।



और भी पढ़ें :