यश दासगुप्ता संग शादी कर चुकी हैं नुसरत जहां! इन तस्वीरों ने बयां की सच्चाई

Last Updated: सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 (18:13 IST)
बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। निखिल जैन से अपनी शादी को अमान्य बताने के बाद हाल ही में नुसरत जहां एक बेटे की मां बनी हैं। नुसरत के मां बनने के बाद से ही लोग उनके बेटे के पिता का नाम जानना चाहते थे।


जब नुसरत को अस्पताल से छुट्टी मिली तो उसके बाद वहां पर बंगाली अभिनेता यशदास गुप्ता उन्हें लेने पहुंचे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बार-बार नुसरत से उनके बेटे का पिता कौन है इस पर सवाल किया गया। बीते दिनों नुसरत के बेटे के बर्थ रजिस्ट्रेशन से कंफर्म हुआ कि बच्चे के पिता यश दासगुप्ता है।

हाल ही में नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखने के बाद इशारा मिल रहा है कि उन्होंने यश दासगुप्ता से शादी कर ली है।

यश दासगुप्ता के जन्मदिन के मौके पर नुसरत जहां ने केक की एक तस्वीर पोस्ट की जिसपर हसबैंड और फादर लिखा है। इसके बाद एक्ट्रेस ने यश के साथ की भी एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा,'हैप्पी बर्थडे।' साथ में ही रेड हार्ट वाला इमोजी भी बनाया।
बता दें कि नुसरत और यश दासगुप्ता को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। दोनों की अफेयर की खबरें तब से चल रही है जब से नुसरत निखिल जैन के साथ शादी के बंधन में थीं।

बीते दिनों जब इवेंट में नुसरत जहां से उनके बच्चे के पिता के बारे में पूछा गया था तो एक्ट्रेस ने कहा था कि मुझे लगता है कि ये अजीब सा सवाल है। किसी से ये पूछना कि बच्चे का पिता कौन है, एक महिला के चरित्र पर काला धब्बा लगाने वाला है। पिता को पता है कि पिता कौन है। हमें अपने बेटे की परवरिश करने में बहुत अच्छा लग रहा है। मैं और यश एक अच्छा समय बिता रहे हैं।



और भी पढ़ें :