इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन ने कहा वे अरुणिता के साथ ट्रिप पर यहां जाएंगे

Last Updated: सोमवार, 16 अगस्त 2021 (13:39 IST)
हमें फॉलो करें
की ट्रॉफी ने अपने नाम कर ली। कांटे की टक्कर थी, लेकिन विजेता पवनदीप ही बने। उन्होंने अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शन्मुख प्रिया, निहाल तारो और सायली कांबले को पछाड़ दिया। पवनदीप राजन को इंडियन आइडल की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए और एक लग्जरी कार मिली है।

पवनदीप का अब क्या प्लान है? पवनदीप कहते हैं कि वे एक प्लान कर रहे हैं जिसमें वे अरुणिता कांजीलाल को भी ले जाएंगे। साथ में अन्य फाइनलिस्ट भी होंगे क्योंकि पवनदीप का कहना है कि ये उनका परिवार है।

कहां जाएंगे? इस पर पवनदीप का कहना है कि वे जाने की योजना बना रहे हैं। 10 दिनों की लंबी ट्रिप होगी। हम साथ में होंगे। जैसे ही रिलैक्स होंगे आगे की योजना बनाएंगे। गौरतलब है कि पवनदीप और अरुणिता की नजदीकियों की लगातार चर्चा होती रहती है, हालांकि पवनदीप का कहना है कि वे और अरुणिता अच्छे दोस्त हैं।

पवनदीप के जीतने के बाद अरुणिता ने उनसे क्या कहा? इस बारे में पवनदीप का कहना है कि ज्यादा बात तो नहीं हो पाई, लेकिन अरुणिता ने उन्हें congratulations कहा। अरुणिता भले ही विजेता नहीं बन पाई हो, लेकिन वे इस बात से बेहद खुश हैं कि पवनदीप ने यह खिताब जीता है।

पवनदीप राजन उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले हैं। वह पहले भी एक सिंगिंग रियलिटी शो जीत चुके हैं। वे 2015 में टीवी शो द वॉइस ऑफ इंडिया जीत चुके हैं। पवनदीप के दादा स्व. रति राजन भी अपने समय के प्रसिद्ध लोकगायक थे। उनके पिता भी मशहूर सिंगर हैं। शो में दूसरे स्थान पर अरुणिता कांजीलाल और तीसरे स्थान पर सायली कांबले रही हैं। वहीं चौथे स्थान पर मोह्म्मद दानिश रहे। इसके बाद निहाल तारो और शन्मुख प्रिया क्रमश: पांचवे और छठे स्थान पर रहे।
पवनदीप के बारे में एक खास बात यह है कि वे एक अच्छे सिंगर होने के साथ-साथ एक अच्छे ड्राइवर भी हैं। उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें वे बस चला रहे हैं। बैकग्राउंड में गदर फिल्म का गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' चल रहा है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।



और भी पढ़ें :