शाहरुख खान को UAE से समर्थन, ओपन लेटर को अब्दुल हमीद अहमद ने किया ट्वीट

Last Updated: बुधवार, 13 अक्टूबर 2021 (16:28 IST)
हमें फॉलो करें
का बेटा मुश्किल दौर से गुजर रहा है और ऐसे समय में शाहरुख के फैंस उनके साथ खड़े हुए हैं। कई फिल्म स्टार्स ने भी शाहरुख को समर्थन दिया है और अब दुबई से भी शाहरुख को समर्थन मिला है।

अब्दुल हमीद अहमद, गल्फ न्यूज दुबई के EiC ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने गल्फ न्यूज डॉट कॉम में प्रकाशित एक ओपन लेटर की लिंक दी है। यह ओपन लेटर शाहरुख खान के नाम है जिसमें शाहरुख खान की बहुत तारीफ की गई है।

यह खुला पत्र स्वाति चतुर्वेदी ने लिखा है और उस बात का जिक्र किया गया है जब शाहरुख ने उनके टेलीविजन शो के लिए इंटरव्यू दिया था। इसमें लिखा है कि जब शाहरुख के इंटरव्यू के लिए मैं देर से पहुंची तो हांफ रही थी तब शाहरुख ने कहा - डार्लिंग रिलैक्स, कम से कम तुम कह सकती हूं कि तुमने शाहरुख खान को इंतजार कराया है।



शाहरुख ने इस इंटरव्यू में अपने पिता का जिक्र किया था और यह गर्व से बताया था कि उनके पिता स्वतंत्रता सेनानी थे। जब शाहरुख ने बहुत ही कम उम्र में अपने माता-पिता को खो दिया तो कहा कि जिंदगी में अब इससे ज्यादा बुरा और कुछ नहीं हो सकता।

ओपन लेटर में लिखा है कि आपकी सफलता के बाद आपका घर 'मन्नत' एक लक्ज़री कैद से कम नहीं है क्योंकि मीडिया दिन-रात आपके घर के बाहर कैमरा लेकर बैठा रहता है। मैंने तीन खान सुपरस्टार का अपने उपनामों के कारण असुरक्षित महसूस करने के तरीके को कवर किया है। मैंने उन बातों को पढ़ा है जिसमें आपकी फिल्म नहीं देखने की बात की गई है, आपका आर्थिक बहिष्कार करने का बोला गया है, उन विज्ञापनों से बाहर करने की धमकी दी गई है जिनका आप प्रचार करते हैं।



हम उस भारत के लिए तरसते हैं जहां सुपरस्टार अपनी राय साझा करने और मानवीय दुर्बलताओं के बारे में बात करने के लिए स्वतंत्र थे। जहां 'माय नेम इज खान' हिट होती थी। शाहरुख आप टिके रहो, यह वक्त भी गुजर जाएगा।


जाहिर सी बात है कि इस ओपन लेटर के जरिये शाहरुख और खान तिकड़ी की खूबियों की चर्चा की गई है। का इस लेटर को ट्वीट करना भी बहुत कुछ कहता है।



और भी पढ़ें :