Ganapath में Tiger Shroff और Kriti Sanon के साथ नजर आएंगी यह एक्ट्रेस!

पुनः संशोधित गुरुवार, 13 मई 2021 (13:27 IST)
बॉलीवुड एक्टर की फिल्म 'गणपत' पिछले काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में टाइगर के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन विकास बहल करेंगे और इसका निर्माण वासु भगानानी अपने बैनर तले करेंगे।

बताया जा रहा था कि फिल्म में दो हीरोइनें होंगी। कृति सेनन को फिल्म के लिए पहले चुन लिया गया था, लेकिन दूसरी हीरोइन का नाम फाइनल नहीं हुआ था। अब खबर है कि इस फिल्म की दूसरी लीड हीरोइन के नाम पर भी निर्माताओं की मुहर लग चुकी है।

खबरों के अनुसार नोरा फतेही इस फिल्म से जुड़ गई हैं। वह फिल्म की दूसरी हीरोइन होंगी और इसमें वह एक बेहद अहम किरदार निभाती दिखेंगी। हालांकि, उनका रोल कृति सेनन से छोटा होगा। कृति फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती दिखेंगी। नोरा की भूमिका को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है।
इस फिल्म में दोनों ही अभिनेत्रियों का किरदार दमदार होगा। इसकी कहानी बॉक्सिंग रिंग के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। फिल्म में टाइगर बॉक्सर बने हैं। 'गणपत' दो भागों में बनेगी। फिल्म का नाम 'गणपत' इसलिए रखा गया है क्योंकि बॉक्सर बने टाइगर फिल्म में गणपति के भक्त बताए गए हैं। फिल्म में टाइगर धांसू एक्शन करते दिखेंगे।




और भी पढ़ें :