निया शर्मा को ऑफर हुआ था 'मणिकर्णिका' में रोल, मीटिंग में एक्ट्रेस से कही गई यह बात

Last Updated: गुरुवार, 23 सितम्बर 2021 (17:47 IST)
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। निया की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है वह फैंस के साथ अक्सर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। निया इन दिनों अपने एक बयान की वजह से चर्चा में हैं।


निया शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में एक रोल के लिए ऑडिशन के लिए पहुंची थीं, लेकिन मीटिंग में उन्हें बोला गया कि वह काफी हॉट दिखती हैं। जिसके बाद निया शर्मा मणिकर्णिका के मेकर्स के ऑफिस में दोबारा नहीं गईं।
निया शर्मा ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत के दौरान टेलीविजन के अपने करियर के बारे में बात की। इस बातचीत में निया शर्मा ने कहा है कि वह किसी फिल्म निर्देशक या निर्माता के ऑफिस में नहीं जाना चाहती हैं क्योंकि उन्हें अच्छा नहीं समझ जाता है क्योंकि वह टीवी की दुनिया से आती हैं।

निया शर्मा से पूछा गया कि क्या आप बॉलीवुड के किसी बड़े निर्देशक या प्रोड्यूसर से मिली हैं जिन्होंने आपसे भी यह कही हो? इस पर उन्होंने कहा कि नहीं, लेकिन फिल्म मणिकर्णिका के लिए एक मीटिंग हुई थी, इस फिल्म के लिए छोटे से रोल के लिए मुलाकात हुई थी।
निया शर्मा ने कहा, वह काफी बेवकूफी भरी बातचीत थी, जिसके बाद मैं दोबारा वहां नहीं गई थी। इस बात का कोई फायदा नहीं हुआ था इससे मेरा केवल समय खराब हुआ था। मीटिंग में मौजूद व्यक्ति ने मुझसे कहा कि आप तो इतनी हॉट हो। मैं सोच रही थी सच में।

बता दें कि निया शर्मा ने कई टीवी शोज में नजर आ चुकी है। वह एक हजारो में मेरी बहना है, इश्क में मरजावां, जमाई राजा, नागिन 4 में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में निया को म्यूजिक वीडियो 'अंखियां दा घर' और 'दो घूंट' में देखा गया है।




और भी पढ़ें :