'अनपॉज्ड : नया सफर' की फिल्म 'गोंद के लड्डू' को लेकर नीना कुलकर्णी ने कही यह बात

पुनः संशोधित सोमवार, 17 जनवरी 2022 (17:00 IST)
हमें फॉलो करें
अमेजन प्राइम वीडियो के बहुप्रतीक्षित हिन्दी एंथोलॉजी 'अनपॉज्ड : नया सफर' के हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। अमेजन ओरिजिनल में पांच हिन्दी शॉर्ट फिल्में देखने मिलेंगी, जिनमें से प्रत्येक उन चुनौतियों में विशिष्ट रूप से तल्लीन करती है जो महामारी के कारण उन्हें देखनी पड़ी, लेकिन यहाँ एक सकारात्मक दृष्टिकोण को अपनाने की आवश्यकता पर भी जोर दिया गया है।

पांच प्रतिभाशाली निर्देशक ऐसी कहानियां लाने के लिए एक साथ आए हैं जो आपको स्तब्ध कर देंगे। 'गोंद के लड्डू' सेगमेंट में नजर आने वाली दिग्गज अभिनेत्री नीना कुलकर्णी कहती हैं, हर कोई एक छोटी सी उम्मीद की तलाश में है और यही अनपॉज्ड : नया सफर का लक्ष्य है।

उन्होंने कहा, एंथोलॉजी की सभी पांच फिल्में आपके चेहरे पर मुस्कान ला देंगी और आपके भीतर आशा और विश्वास पैदा कर देंगी। मेरी फिल्म, जिसका शीर्षक 'गोंद के लड्डू' है, इस बारे में है कि कैसे एक सीनियर सिटिज़न अनिश्चित समय में खुद को नई तकनीक के अनुकूल बनाने में कामयाब रहा है।
नीनी कुलकर्णी ने कहा, यह सिंपल ह्यूमन इमोशन्स की कहानी है, जिसे हमारी निर्देशक शिखा माकन ने खूबसूरती से प्रस्तुत किया है। यह एक ऐसी कहानी है जिससे हर कोई रिलेट करेगा। मुझे अमेजन प्राइम वीडियो के साथ जुड़कर खुशी हो रही है जिसके जरिए दर्शक आराम से व सुरक्षापूर्वक अपने घरों पर बैठकर हमारी फिल्म देख सकते है।
'अनपॉज्ड : नया सफर' पांच अनूठी कहानियों को प्रदर्शित करता है जो आशा, सकारात्मकता और नई शुरुआत के बारे में है, जिस वजह से हम जीवन और भावनाओं को पहले से कहीं अधिक महत्व देते हैं। प्रेम, लालसा, भय और दोस्ती जैसी कच्ची मानवीय भावनाओं के शब्दचित्र - शिखा माकन (गोंद के लड्डू), रुचिर अरुण (तीन तिगाड़ा), नुपुर अस्थाना (द कपल), अयप्पा केएम (वॉर रूम) और नागराज मंजुले (वैकुंठ) जैसे फिल्म निर्माताओं द्वारा संवेदनशील रूप से जीवंत की गई हैं।



और भी पढ़ें :