नागार्जुन ने पूरी की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग, सेट से शेयर की खास तस्वीरें

पुनः संशोधित बुधवार, 17 फ़रवरी 2021 (13:59 IST)
अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है। इस फिल्म में कई बड़े कलाकार एक साथ नजर आएंगे। अभी इस फिल्म की शूटिंग का काम चल रहा है। फैंस और को इस फिल्म में एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वहीं साउथ सुपरस्टार भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। नागार्जुन ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। नागार्जुन इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में कर रहे थे। मुंबई में फिल्म की शूटिंग के सेट पर कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई थी। इसी के साथ उन्होंने सेट से टीम के साथ बिताए कुछ कैंडिड मोमेंट्स को साझा किया है।
नागार्जुन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मेरे लिए 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी हुई। एक अद्भुत अनुभव रणबीर और आलिया के साथ रहा। अयान मुखर्जी द्वारा बनाई गई दुनिया का अब इंतजार नहीं कर सकता।'
खबरों के मुताबिक, अयान की इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही पूरी की जा सकती है। फिल्म को हिन्दी सहित पांच भारतीय भाषाओं तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म में रणबीर, आलिया, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे बड़े कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखेंगे।

इस फिल्म को करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसके बारे में बात करते हुए रणबीर ने बताया था कि यह एक सुपरहीरो की कहानी होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म को बहुत अधिक बजट में बनाया जा रहा है। इस लिहाज से फिल्म के निर्माताओं को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।



और भी पढ़ें :