'मेरे साईं : श्रद्धा और सबुरी' में यह रोल निभाएंगी बाल कलाकार तशीन शाह

पुनः संशोधित शुक्रवार, 7 जनवरी 2022 (17:36 IST)
हमें फॉलो करें
टेलीविजन के 'मेरे साईं : श्रद्धा और सबुरी' का आने वाला ट्रैक बाल विवाह पर केंद्रित होगा, जिसमें बाल कलाकार तशीन शाह, गायत्री नाम की लड़की का रोल निभाएंगी, जो एक अच्छी कवियत्री है और आगे पढ़ना चाहती है। लेकिन उसके पिता किसी अच्छे परिवार में उसकी शादी करवाकर उसका घर बसाना चाहते हैं।

अपने रोल के बारे में बताते हुए कहती हैं, मैं मेरे साईं के इतने महत्वपूर्ण ट्रैक का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। यह शो कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर रोशनी डालता है और हर ट्रैक से दर्शक कुछ न कुछ सीखते हैं। ऐसे शो का हिस्सा बनना मेरे लिए एक चमत्कार है, क्योंकि मैं हमेशा 'मेरे साईं' का हिस्सा बनना चाहती थी।

उन्होंने कहा, साईं बाबा के आशीर्वाद से यह दूसरी बार है, जब मैं इस शो का हिस्सा बनी हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक इस शो से भी कुछ अनमोल सीख हासिल करेंगे और बच्चों को उनकी इच्छा के अनुसार बढ़ावा देंगे।”

तशीन आगे बताती हैं, यहां तक कि मेरा परिवार भी मुझे इस शो में दोबारा देखने के लिए उत्साहित है, जो इतनी सकारात्मकता फैलाता है और दर्शकों को इतना मजबूत संदेश देता है।
आने वाले ट्रैक में साईं की उस यात्रा का वर्णन है, जब वो सोपान की बेटी के विवाह को लेकर उसका नजरिया बदलते हैं और उन्हें यह एहसास दिलाते हैं कि उन्हें अपनी बेटी को आगे पढ़ने देना चाहिए।




और भी पढ़ें :