अली जफर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वालीं एक्ट्रेस को तीन साल की जेल

पुनः संशोधित रविवार, 14 मार्च 2021 (12:25 IST)
हमें फॉलो करें
पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर पर सिंगर और एक्ट्रेस मीशा शफी ने साल 2018 में का आरोप लगाया था। ये मामला कोर्ट तक भी पहुंचा था, जिसके बाद अदालत ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। जिसके बाद अली ने मीशा पर मुकदमा दर्ज करवाया था।

इस पर कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है और अब इस मामले में मीशा शफी को तीन साल की सजा हुई है। खबर के अनुसार इस पर एक्ट्रेस ने धांधली का आरोप लगाया है। उन्होंने सिस्टम पर धांधली का आरोप लगाते हुए कहा कि, इस तरह के केस में किस महिला को किस कीमत पर न्याय मिला है।
बता दें मीशा ने इस बारें में कहा था कि अली ने उन्हें अपने घर के रिकॉर्डिंग स्टूडियो में उनका यौन शोषण किया था। उन्होंने कहा था कि, वह अपने पति के साथ अली जफर के ससुराल में किसी कार्यक्रम के दौरान मिलने गई थीं। जहां अली ने उन्हें घर के किसी कमरे में ले जाकर उनका यौन उत्पीड़न किया था।
अली जफर ने सभी आरोपों के खारिज होने के बाद ही मीशा पर मानहानि का दावा ठोक दिया था। जिस पर एक्ट्रेस को ये सजा सुनाई गई है।

अली ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत पाकिस्तानी टेलीविजन ड्रामा से की थी, उसके बाद वह भारत आ गए थे। यहां उन्होंने अभिषेक शर्मा निर्देशित फिल्म तेरे बिन लादेन से हिन्दी सिनेमा में कदम रखा। उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग छाप जरूर छोड़ी थी।



और भी पढ़ें :