कोरोना से जंग जीतने के बाद मनोज बाजपेयी लौटे काम पर, उत्तराखंड में कर रहे शूटिंग

पुनः संशोधित शुक्रवार, 9 अप्रैल 2021 (17:08 IST)
बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी पिछले महीने कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था। अब मनोज कोरोना के संक्रमण से उबर चुके हैं और अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

खबरों की मानें तो मनोज बाजपेयी निर्देशक राम रेड्डी की अगली फिल्म में दिखने वाले हैं। अभिनेता इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में शुरू कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म आत्मज्ञान और अनुभवों की अनुभूति पर आधारित होगी।

मनोज इस समय मुक्तेश्वर में ढाई महीने के शेड्यूल में फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। यह हिन्दी और अंग्रेजी की द्विभाषी फिल्म होगी। मनोज और राम दोनों इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं।
फिलहाल फिल्म की कास्टिंग से संबंधित विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई है। राम की 2016 में आई कन्नड़ फिल्म 'तिथि' को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है।


हाल में मनोज फिल्म 'डिस्पैच' की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। फिल्म 'डिस्पैच' के निर्देशक कन्नू बहल को भी कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। अभिनेता ने कहा था किसी के नियमों का पालन नहीं करने के कारण उन्हें कोरोना संक्रमित होना पड़ा है।



और भी पढ़ें :