मनोज बाजपेयी ने कसा बॉलीवुड पर तंज, बोले- साउथ फिल्मों की सफलता से डरे फिल्ममेकर्स

पुनः संशोधित शुक्रवार, 29 अप्रैल 2022 (12:57 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ की फिल्म हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई कर रही है। पुष्पा, आरआरआर, केजीएफ चैप्टर 2 जैसी साउथ की फिल्मों ने कमाई के मामले में बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया है। वहीं बॉलीवुड बनाम दक्षिण की लड़ाई भी शुरू हो गई है। इस मामले में साउथ और बॉलीवुड के कई अभिनेता अपनी राय दे चुके हैं।

वहीं अब इस मुद्दे पर अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपनी राय दी है। मनोज बाजपेयी ने एक इंटरव्यू में कहा कि केजीएफ: चैप्टर 2, आरआरआर, और पुष्पा जैसी फिल्मों की सफलता से बॉलीवुड फिल्म निर्माता कांप गए हैं। महामारी के बाद साउथ के एक्टर अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म 'पुष्पा: द राइज' ने दक्षिण की फिल्मों के वर्चस्व की शुरुआत की जिसने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा, इस फिल्म के बाद राजामौली की फिल्म आरआरआर आई जिसने एक हजार करोड़ के आंकड़े को पार किया। वहीं यश की कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर-2 ने बॉलीवुड के वर्चस्व को हिला डाला है। दोनों फिल्मों को हिंदी वर्जन में काफी पसंद किया गया जिससे बॉलीवुड में हलचल मच गई है।
मनोज बाजपेयी ने कहा, साउथ फिल्मों ने बॉलीवुड में कई लोगों को परेशान किया है। मेरे जैसे लोगों के बारे में एक मिनट के लिए भूल जाइए, साउथ की फिल्मों ने तो मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के मेनस्ट्रीम फिल्ममेकर्स तक को डरा दिया है। केजीएफ-2, आरआरआर फिल्मों की सफलता बॉलीवुड के लिए एक सबक है, जिसे उन्हें जल्द सीखने की जरूरत है।




और भी पढ़ें :