लॉक अप : कंगना रनौट से बहस करना सायशा शिंदे को पड़ा भारी, शो से हुईं बाहर

पुनः संशोधित रविवार, 27 मार्च 2022 (17:47 IST)
हमें फॉलो करें
का रियलिटी शो 'लॉक अप' में हर दिन जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलता है। शो में कंटेस्टेंट्स के शॉकिंग खुलासे से लेकर एविक्शन तक, हर चीज सुर्खियों में है। अब शो में कंगना रनौट से बहस करने पर एक कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

'लॉक अप' की कैदी डिजाइनर और ट्रांसवुमन सायशा शिंदे शो से बाहर हो गई हैं। शो में सायशा लगातार खाद्य सामग्री कम मात्रा में उपलब्ध कराए जाने की शिकायत करती नजर आई थीं। उन्होंने जेल के प्रहरियों के साथ भी अभद्र व्यवहार किया, साथ कंगना के कहने पर भी उन्होंने कहा कि 'मैं माफी नहीं मांगूंगी, जो चाहो करो।'

सायशा की कंगना संग खूब बहस हुई। कंगना ने उन्हें शो और के गार्ड को गाली देने को लेकर सवाल उठाए। अपनी सफाई देते हुए सायशा ने कहा कि हाउसमेट्स को बोला गया था कि टास्क के दौरान उन्हें खाने की कमी नहीं होगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।
सायशा ने कंगना से कहा, खाने में कटौती की गई है। अगर पनिशमेंट के तौर पर खाना नहीं दिया जाता तो मुझे फर्क नहीं पड़ता। मैं इस बात को समझती हूं। लेकिन हर चीज की एक लिमिट होनी चाहिए। मैं एक जिम्मेदार इंसान हूं। आप या कोई भी यह नहीं कह सकता है कि मैं जिम्मेदार नहीं हूं।

सायशा ने कहा, अगर आप चाहती हैं कि मैं माफी मांगू, तो मैं नहीं मांगूंगी। मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया है। इस पर कंगना ने भड़कते हुए कहा मुझे आपकी माफी नहीं चाहिए। दफा हो जाओ, अभी निकल जाओ। दूसरे 50 लोग इस शो का हिस्सा बनने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे बहुत से लोग हैं, और तुम इसी हफ्ते नई एंट्री देखोगी।
करणवीर बोहरा, मुनव्वर फारूकी और मंदाना करीमी ने कंगना को मनाने की कोशिश की कि वो सायशा को ना निकालें। बाद में सायशा भी कंगना से माफी मांगने के लिए राजी हो गईं। लेकिन कंगना ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।




और भी पढ़ें :