लवीना टंडन और पलक पुरसवानी की शार्ट फिल्म में एंट्री, 'रूम मेट्स' बनकर खोलेंगी एक-दूसरे के राज

पुनः संशोधित गुरुवार, 20 जनवरी 2022 (11:48 IST)
हमें फॉलो करें
टेलीविज़न की दुनिया मे अपना नाम बना चुकी और अपने काम से सुर्खिया बटोर चुकी एक्ट्रेसेस और पलक पुरसवानी अब टीवी की दुनिया से एक कदम और आगे रख चुकी हैं। टेलीविज़न पर अलग-अलग किरदार निभा चुकी ये अदाकारा अब में कमाल कर रही हैं।

पहली बार शार्ट फिल्म 'रूम मैट्स' में ये दोनों एक साथ दिखाई दे रही हैं। जहा पर इन दोनो की मस्ती और खटपिट वाली केमिस्ट्री दिखाई देगी। शार्ट फिल्म में दिखाया गया हैं जहां पलक, लवीना को हर काम मे रोकटोंक करती है तो वही पलक की बातों से तंग आई, लवीना एक दिन पलक को ऐसा जवाब देती है कि पलक को दिन में तारें नजर आ जाते हैं।

हालांकि हर पल को बड़ी ही खूबसूरती से पेश किया गया हैं। प्रोडक्शन हाउस मेड इन इंडिया और स्काई 247 के द्वारा बनी इस शार्ट फिल्म की डायरेक्टर हैं रोशन गैरी भिंदर और राइटर हैं सौम्या श्रीनाथ। शॉर्ट फिल्म के प्रोड्यूसर संतोष गुप्ता है।
बात करे एक्ट्रेस लवीना टंडन तो वो जोधा अकबर, नागिन, बालवीर, प्यार तूने क्या किया जैसे तमाम बड़े टीवी सीरियल्स में अपने हुनर का परचम लहरा चुकी हैं। वही पलक पुरसवानी की बात करे तो वो स्पिलट्स विला 7 की मजबूत दावेदार थीं साथ ही सीरियल बड़ी देवरानी, ये रिश्ते हैं प्यार के और मेरी हानिकारक बीवी में काम कर चुकी हैं।




और भी पढ़ें :