प्रभास की 'आदिपुरुष' में यह एक्ट्रेस आ सकती हैं नजर, मेकर्स ने किया अप्रोच

पुनः संशोधित शुक्रवार, 4 सितम्बर 2020 (16:46 IST)
'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले फिल्मकार अपनी अगली फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं इसमें रावण का किरदार निभाएंगे।

वहीं अब ताजा खबरों की माने तो फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली एक्ट्रेस के लिए मेकर्स की तलाश खत्म हो गई है। खबरों के अनुसार फिल्म में मुख्य अदाकारा के तौर पर कियारा आडवाणी से संपर्क किया गया है। मेकर्स को पूरी उम्मीद है कि वह इसके लिए हांमी भर देंगी और जल्द ही उनके नाम की भी घोषणा कर दी जाएगी।

इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म में दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश को प्रभास के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा, लेकिन अब कहा जा रहा है उनकी जगह कियारा को अप्रोच किया गया है।



इस फिल्म की कहानी को लेकर कहा जा रहा है कि यह भारतीय महाकाव्य रामायण का रूपांतरण होगी। फिल्म में प्रभास को भगवान राम की भूमिका में देखा जाएगा, जबकि सैफ अली खान इसमें रावण की भूमिका निभाने वाले हैं। ओम राउत का कहना है कि वह अपनी इस फिल्म में प्रभास के अलावा और किसी भी कलाकार को भगवान राम के रूप में देखने की कल्पना भी नहीं कर सकते।

फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरु हो चुका है। उम्मीद है कि अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी। जबकि 2022 तक यह सिनेमाघरों में रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार होगी।



और भी पढ़ें :