इंडियन आइडल 12 : मोहम्मद दानिश को सपोर्ट करने फिनाले में पहुंचेंगे खली

पुनः संशोधित शनिवार, 14 अगस्त 2021 (18:27 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का अपने अब तक के सबसे बड़े फिनाले के दौरान इस सीजन के विजेता की घोषणा करेगा और संगीत को उसके पूरे अंदाज में सेलिब्रेट करेगा। फिनाले में दर्शक 40 से ज्यादा एक्ट्स के साथ 12 घंटे का नॉन-स्टॉप और 200 से अधिक गानों के साथ संगीत का एक शानदार महोत्सव देखेंगे।

अब तक के सबसे बड़े ग्रैंड फिनाले के साथ इस सीजन का समापन होगा, जहां टॉप 6 फाइनलिस्ट्स - पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, निहाल तौरो और शण्मुखा प्रिया अपने-अपने स्तर पर जोरदार परफॉर्मेंस देंगे और इंडियन आइडल सीजन 12 की प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीतने के लिए कड़ा मुकाबला करते नजर आएंगे।

इंडियन आइडल 12 के फिनाले में कई सेलेब्स भी नजर आने वाले हैं। इस लिस्ट में जाने-माने पहलवान खली भी शामिल हैं। वह टॉप 6 फाइनलिस्ट्स में से एक मोहम्मद दानिश का हौसला बढ़ाएंगे। इस मौके पर खली सभी दर्शकों को चौंकाते हुए मोहम्मद दानिश और को-होस्ट जय भानुशाली के साथ अपनी कुश्ती के कुछ दांव-पेंच भी आजमाएंगे।
खली से मिलने का अनुभव बताते हुए मोहम्मद दानिश कहते हैं, इंडियन आइडल 12 का वर्तमान सीजन अपने एक्ट्स, आर्टिस्ट्स और इसके अब तक के सबसे बड़े फिनाले में आने वाली शख्सियतों के लिए इतिहास में याद रखा जाएगा। खली सर से मिलना किसी आशीर्वाद से कम नहीं था और यह सपना सच होने जैसा था। वो बहुत ही सरल स्वभाव के इंसान हैं। उन्होंने हमारा हौसला बढ़ाया और अपनी पॉजिटिविटी से हमें बांधे रखा। मैं इस शो का शुक्रगुजार हूं कि इसकी वजह से मैं उनसे मिल सका।



और भी पढ़ें :