केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर रवीना टंडन का बड़ा खुलासा जो कर देगा अफवाहों को खत्म

Last Updated: बुधवार, 19 जनवरी 2022 (18:16 IST)
हमें फॉलो करें
केजीएफ चैप्टर 1 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। तब से सिने प्रेमी (KGF2) का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन बीच में कोरोना आ खड़ा हुआ और अब तक फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। केजीएफ 2 (KGF2) के मेकर्स भी अड़े हुए हैं कि फिल्म वे सिनेमाघर में ही रिलीज करेंगे भले ही कितना ही इंतजार क्यों न करना पड़े क्योंकि इस लार्जर देन लाइफ फिल्म (KGF2) का मजा तो बड़े परदे पर ही है।


इस बार फिल्म में भी नजर आएंगी जो कि हाल ही में वेबसीरिज ‘अरण्यक’ में नजर आई हैं और उनके अभिनय की खूब तारीफ भी हुई है। रवीना के रोल के बारे में यह पता चला था कि वे केजीएफ 2 (KGF2) में प्रधानमंत्री के रोल में नजर आएंगी। तब से अफवाह चल पड़ी कि वे फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं क्योंकि केजीएफ 2 (KGF2) की कहानी अस्सी के दशक में सेट है और अब इंदिरा गांधी ही पीएम थीं।
बहरहाल न्यूज 18 के साथ बात करते हुए रवीना टंडन ने इस बारे में स्थिति स्पष्ट करते हुए खुलासा किया है कि वे केजीएफ 2 (KGF2) में भले ही प्रधानमंत्री का रोल ‍निभा रही हैं, लेकिन न उनकी भूमिका इंदिरा गांधी की है और न लुक। यहां तक कि उनके किरदार का नाम भी इंदिरा गांधी न होकर रमिका सेन है।

साथ ही रवीना ने यह भी बताया कि उनका संजय दत्त के साथ केजीएफ 2 (KGF2) में एक भी दृश्य नहीं है। संजय दत्त के साथ रवीना कई फिल्म कर चुकी हैं। जब दोनों को केजीएफ 2 (KGF2) के लिए साइन किया गया था तब रवीना ने सोचा था कि संजय के साथ सेट पर धमाल मचाएंगे। पुरानी यादें ताजा करेंगे, लेकिन दोनों का सीन साथ में न होने के कारण साथ में शूटिंग करने को नहीं मिली।




और भी पढ़ें :