'स्पेशल ऑप्स 1.5 : द हिम्मत स्टोरी' का टीजर रिलीज, सीरीज में दिखेगी हिम्मत सिंह के रॉ एजेंट बनने की कहानी

पुनः संशोधित गुरुवार, 14 अक्टूबर 2021 (17:36 IST)
जासूसी थ्रिलर 'स्पेशल ऑप्स' के बेहद सफल प्रदर्शन के बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार और फ्राइडे स्टोरीटेलर्स के पुरस्कार विजेता निर्माता नीरज पांडे, निडर रॉ एजेंट, हिम्मत सिंह की मनोरंजक बैकस्टोरी के साथ स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स का विस्तार करने के लिए एक बार फिर तैयार हैं।


पिछले सीज़न में एजेंट हिम्मत सिंह और किसी भी मिशन को हल करने की उनकी चतुराई ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया था। 'स्पेशल ऑप्स 1.5 : द हिम्मत स्टोरी' का टीज़र रिलीज़ दर्शकों को उस जगह पर ले जाता है जहां से युवा रॉ एजेंट के लिए यह सब शुरू हुआ था।
बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता एक बार फिर हिम्मत सिंह की अपनी भूमिका को दोहराते हुए नज़र आ रहे हैं। आगामी स्पेशल ऑप्स 1.5 : द हिम्मत स्टोरी 2001 के समय में ले जाती है और हिम्मत सिंह के प्रारंभिक वर्षों से रूबरू करवाते हुए दिखाती है कि वह एक उच्च प्रभाव वाले ऑपरेशन के लिए अपनी बुद्धि और बुद्धिमत्ता का उपयोग कैसे करते है।

इस एक्शन से भरपूर श्रृंखला में आफताब शिवदासानी, आदिल खान नई प्रतिभा ऐश्वर्या सुष्मिता, मारिया रयाबोशपका के साथ गौतमी कपूर, विनय पाठक, परमीत सेठी, केपी मुखर्जी सहित कई अन्य उम्दा कलाकार नज़र आएंगे।

इस नए यूनिवर्स के बारे में बात करते हुए, स्पेशल ऑप्स 1.5 के निर्देशक नीरज पांडे कहते है, हमने हमेशा एक बहु-स्तरीय फ्रैंचाइज़ी के रूप में स्पेशल ऑप्स की कल्पना की है, जो कैरेक्टर्स, स्केल और फॉरमेट इनोवेशन पर लीवरेज किया जाएगा। हम दूसरे सीज़न से पहले डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 'स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी' के साथ इस यूनिवर्स का विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं।
निर्माता शीतल भाटिया ने साझा किया, स्पेशल ऑप्स 1.5 के स्केल और हाई-प्रोडक्शन एस्थेटिक्स को बनाए रखना लॉकडाउन के दौरान बेहद चुनौतीपूर्ण था। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को यह शो उतना ही पसंद आएगा, जितना हमें इसे बनाने में मज़ा आया था।




और भी पढ़ें :