कौन बनेगा करोड़पति 13 की कंटेस्टेंट को होती है अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या से जलन, बताई यह वजह

पुनः संशोधित गुरुवार, 7 अक्टूबर 2021 (15:35 IST)
बॉलीवुड के महानायक इन दिनों क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। शो के दौरान अमिताभ कंटेस्टेंट से हंसी-मजाक करते भी नजर आते हैं। कंटेस्टेंट अमिताभ से अपने दिल की बात भी शेयर करते हैं।

हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक कंटेस्टेंट बिग बी से कह रही हैं कि उन्हें ऐश्वर्या राय से जलन होती हैं। कंटेस्टेंट की यह बात सुनकर अमिताभ हैरान हो जाते हैं और हाथ जोड़कर जलन की वजह पूछते हैं।

की हॉट सीट पर दिव्या सहाय बैठीं हैं। वह एक्ट्रेस बना चाहती हैं। इसी कारण से वह काफी फिल्में भी देखती हैं। दिव्या बिग बी से कहती हैं कि उन्हें उनकी बहू ऐश्वर्या राय से जलन होती है। अमिताभ बच्चन ये सुनकर तुरंत पूछते हैं 'क्यों जलती हैं आप?'

इस पर दिव्या कहती हैं, 100 साल में ही कोई लड़की इतनी खूबसूरत पैदा होती है। बाकी हीरोइन से बेहतर तो मैं ही दिखती हूं। मैं क्यों नहीं हीरोइन बन सकती हूं। इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, क्या पता देवीजी आज के बाद हो जाए ऐसा कुछ तो। ये सुनकर दिव्या तुरंत जवाब देती हैं, अरे आपके मुंह में घी, शक्कर, लड्डू और पेड़े।'
वहीं इस हफ्ते 'शानदार शुक्रवार' स्पेशल एपिसोड में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी नजर आएगी, जिसका प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है।




और भी पढ़ें :