कैटरीना कैफ के साथ 'फ्रेडी' में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, शाहरुख खान करेंगे प्रोड्यूस!

पुनः संशोधित शनिवार, 30 जनवरी 2021 (16:01 IST)
जो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'धमाका' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब कार्तिक की एक नई फिल्म की डिटेल सामने आई है। बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ, और कार्तिक की तिगड़ी फैंस को देखने को मिल सकती है।

खबरों के अनुसार शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज कार्तिक आर्यन को अप्रोच कर सकती है। अब कार्तिक आर्यन के बाद इस प्रोजेक्ट में का नाम भी जुड़ गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म 'फ्रेडी' हो सकती है। जिसे शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज प्रोड्यूस कर सकती है।

इस फिल्म में कैटरीना कैफ को अप्रोच करने की बातचीत चल रही है। इस फिल्म को रेड चिलीज के साथ मिलकर निर्देशक अजय बहल बना रहे बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म प्रोड्यूसर ने कैटरीना कैफ को ये फिल्म ऑफर की है। इतना ही नहीं कैटरीना कैफ भी इस फिल्म को करने में एक्साइटिड है।

कार्तिक और कैटरीना की जोड़ी अगर इस फिल्म में कंफर्म हो जाती है तो ये पहला मौका होगा जब दोनों साथ में काम करेंगे। इससे पहले दोनों ने साथ में काम नहीं किया है। वहीं एक इंटरव्यू में कार्तिक पहले कटरीना कैफ के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। ऐसे में हो सकता है कि इस साल उनकी ये ख्वाहिश पूरी हो जाए।



और भी पढ़ें :