कंगना रनौट की 'थलाइवी' पर भी कोरोना का ग्रहण, 23 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी फिल्म

पुनः संशोधित शनिवार, 10 अप्रैल 2021 (10:52 IST)
देश में बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण के कारण कई फिल्मों की रिलीज डेट को फिर आगे बढ़ाया जा रहा है। ऐसे में अब की 'थलाइवी' की भी रिलीज टल गई है। यह फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज अभिनेत्री जयललिता की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज किया गया था और इसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे। हालांकि मेकर्स ने कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को ध्यान में रखते हुए फिल्म की रिलीज डेट टालने का फैसला किया है।

खबरों के अनुसार मेकर्स ने इस बारे में अपना बयान जारी करते हुए कहा, डियर ऑडियंस, हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि थलाइवी के ट्रेलर को आपका जबरदस्त रिस्पॉन्स और बेशर्त प्यार मिला है। एक टीम के तौर पर इस फिल्म को बनाने में हमने बहुत से परित्याग किए हैं और हम शुक्रगुजार हैं हमारी कास्ट और क्रू के हर एक सदस्य के जिन्होंने हर चुनौतीपूर्ण स्थिति में हमें सपोर्ट करते हुए इसे एक शानदार सफर बनाया।
मेकर्स ने बताया कि क्योंकि फिल्म को कई भाषाओं में बनाया गया है इसलिए वे चाहते हैं कि इसे सभी भाषाओं में एक साथ रिलीज किया जाए। लेकिन प्रिकॉशन्स व लॉकडाउन्स के बावूजद कोविड के तेजी से बढ़ते मामलों के चलते रिलीज डेट को टाला जा रहा है।

मेकर्स ने लिखा, हालांकि हमारी फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन हम सरकार के नियमों और शर्तों का पालन करना चाहते हैं और इसीलिए थलाइवी की रिलीज डेट पोस्टपोन की जा रही है।
वहीं अब 23 अप्रैल की बजाय फिल्म कब रिलीज़ होगी इसका ऐलान भी नहीं किया गया है। आगे के हालात के मद्देनजर ही ये फैसला लिया जाएगा। फिलहाल पूरे देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। खासतौर से महाराष्ट्र में हाल सबसे बुरा है। देश के अधिकतर राज्यों में नाइट कर्फ्यू के साथ साथ वीकेंड लॉकडाउन भी किया गया है।



और भी पढ़ें :