रियलिटी शो 'लॉक अप' का टीजर हुआ रिलीज, कंगना रनौट करेंगी होस्ट

पुनः संशोधित शुक्रवार, 11 फ़रवरी 2022 (13:35 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस ​​ने फियरलेस रियलिटी शो 'लॉक अप' के होस्ट के रूप में अपना पहला लुक लॉन्च करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। जब कंगना ने अपना पहला लुक रिलीज़ किया तो पूरा देश स्तब्ध था, और #LockUppWithKangana ट्विटर पर #2 ट्रेंड कर रहा था।


वही, देश के उत्साह को बढ़ाते हुए, सेंसेशनल और बोल्ड कंगना रनौट, शो के टीज़र रिलीज़ के साथ एक बार फिर आपकी स्क्रीन पर आग लगाने के लिए तैयार है। इस शो के टीजर को आल्ट बालाजी, एमएक्स प्लेयर और कंगना रनौट के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है।

टीजर के पहले सेकंड से, कंगना इंटेंस और ग्लैमरस लग रही हैं, जहां वह लॉकअप से रूबरू करवाते हुए नज़र आ रही हैं। साथ ही, खेल के नियमों का वर्णन करते हुए, उन्होंने अपने सभी नफरत करने वालों के प्रति कटाक्ष जताई है और इंडस्ट्री के नेपोटिस्म पर भी चुटकी लेते हुए दिखाई दीं।

अपने हाथ में एक चमकदार डंडा लिए हुए, कंगना ने घोषणा की है कि 'मुझे नफरत करने वालों का सामना करना पड़ा है जिन्होंने मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की और मेरे खिलाफ नेपोटिस्म का इस्तेमाल किया। उन्होंने मेरी लाइफ को 24X7 रियलिटी शो में बदल दिया। लेकिन अब मेरी बारी है। मैं ला रही हूं, सभी रियलिटी शो का बाप। यहां पापा के पैसों से भी जमानत नहीं मिलेगी।'
एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी जेल है ऐसी, ना चलेगी भाईगिरी ना पापा के पैसे। तैयार रहे लॉक अप 27 फरवरी से एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बॉलाजी पर स्ट्रीमिंग हो रहा है। ट्रेलर 16 फरवरी को रिलीज होगा।'
ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24x7 लाइवस्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को सीधे प्रतियोगियों से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए 'खबरी' की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा।

एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा। शो में नज़र आने वाले 16 सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जल्द ही दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। यही नहीं, सबसे पहले दर्शक भी प्रतियोगियों के साथ बातचीत कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :