कंगना रनौट ने फिल्म 'तेजस' की शूटिंग खत्म होने का मनाया जश्न, तस्वीरें वायरल

पुनः संशोधित शनिवार, 13 नवंबर 2021 (15:20 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कंगना ने 'आजादी' को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद से एक्ट्रेस की जमकर आलोचना हो रही है। इस विवाद के बीच कंगना ने रैप-अप पार्टी की।


कंगना रनौट बीते कई दिनों से फिल्म 'तेजस' की शूटिंग में बिजी थीं। आरएसवीपी की आगामी एक एयर ऑफिसर सोल्जर की व्यापक कहानी को पर्दे पर पेश करने के लिए इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में, टीम तेजस ने निर्देशक के साथ एक रैप-अप पार्टी सेलिब्रेट की क्योंकि उन्होंने फिल्म में कंगना के साथ-साथ सभी के हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है।

निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा के साथ कंगना रनौट भी मौजूद थीं, वह अपने शिमरी ऑउटफिट में बेहद स्टनिंग लग रही थीं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर की और खुले कर्ली हेयर्स के साथ अपने लक को स्टाइल किया।
कंगना की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। इस रैप-अप पार्टी में संपूर्ण तेजस टीम खूब मस्ती करते हुए नज़र आई। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित, आरएसवीपी की अगली, रोनी स्क्रूवाला के बैनर तले निर्मित, तेजस में कंगना रनौत एक नायक के रूप में नज़र आएंगी, तेजस गिल जो एक भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभा रही हैं।
बता दें कि कंगना रनौट अपने 1947 की आजादी भीख में मिली बयान को लेकर चर्चा में हैं। लोग उनके इस बयान की कड़ी निंदा कर रहे हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ दिल्ली में शिकायत भी दर्ज हो चुकी है।




और भी पढ़ें :