कंगना रनौट की 'टीकू वेड्स शेरु' का फर्स्ट लुक आया सामने, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी यह एक्ट्रेस

पुनः संशोधित सोमवार, 8 नवंबर 2021 (11:31 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है। वह एक के बाद एक अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। अब कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरु' की शूटिंग की तैयारिया शुरू कर दी है। इस फिल्म में कंगना प्रोड्यूसर की कमान संभाल रही है।

कंगना ने अपनी पहली प्रोडक्शन डेब्यू ‍फिल्म 'टीकू वेड्स शेरु' की पहली झलक फैंस के साथ शेयर कर दी है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य भुमिका में नजर आने वाली है। कंगना ने फिल्म के तीन पोस्टर शेयर किए हैं।

पहले पोस्टर में कंगना ने शेरु को इंट्रोड्यूस करवाया है। शेरु का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभाने वाले हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, हम जब मिलते हैं, तो दिल से दिल मिलते हैं, वरना ख्वाबों में भी मुश्किल से मिलते हैं। मिलिए शिराज खान अफगानी उर्फ शेरु से।

दूसरे पोस्टर में कंगना ने टीकू को इंट्रोड्यूस करवाया है। टीकू का किरदार अवनीत कौर निभा रही हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, चलो तो चाँद तक, नहीं तो शाम तक। मिलिए तस्लीम खान उर्फ टीकू से।

वहीं तीसरे पोस्टर में नवाजुद्दीन और अवनीत साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, एक निर्माता के रूप में अपनी यात्रा की शुरुआत के दिन पद्मश्री सम्मान प्राप्त करना मेरे लिए बेहद खास है... मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत मेरे पहले प्रोडक्शन वेंचर का फर्स्ट लुक आप सभी के साथ साझा कर रही हूं। टीकू वेड्स शेरू। यहाँ मेरे दिल का एक टुकड़ा है। आशा है आप सभी को पसंद आएगी। शूटिंग शुरू…
मिलते हैं सिनेमाघरों में।

बता दें कि 'टीकू वेड्स शेरू' के निर्देशक साई कबीर हैं। कंगना रनौट के वर्क फ्रंट की बात करें वो वो जल्द ही फिल्म धाकड़, तेजस, द इनकार्नेशन : सीता, इमरजेंसी, मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लेजेंड ऑफ दिद्दा में दिखाई देने वाली हैं।





और भी पढ़ें :