सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर जॉन सीना भी हुए भावुक, तस्वीर शेयर कर जताया दुख

पुनः संशोधित शनिवार, 4 सितम्बर 2021 (16:52 IST)
हमें फॉलो करें
बिग बॉस विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से हर कोई सदमे में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। तमाम सेलेब्स सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। डब्ल्यू डब्ल्यू एफ रेसलर जॉन सीना ने भी एक्टर की मौत पर दुख व्यक्त किया है।

जॉन सीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धार्थ शुक्ला की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। हालांकि जॉन ने अपने पोस्ट के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है।

यह पहली बार नहीं है जब जॉन सीना ने किसी भारतीय एक्टर की तस्वीर शेयर की हो। इससे पहले वह दिवंगत सितारों ऋषि कपूर, इरफान खान और सुशांत सिंह राजपूत को भी सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे चुके हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला साल 2004 में ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल कॉन्टेस्ट के रनर अप रहे थे। उन्होंने 2008 में 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से टीवी डेब्यू किया था। टीवी सीरियल 'बालिका वधू' से सिद्धार्थ शुक्ला को जबरदस्त पहचान मिली थी। इस शो में उन्होंने शिवराज का रोल निभाया था।

सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता में तब और इजाफा हो गया जब वे बिग बॉस 13 विजेता बने। वह वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी नजर आ चुके हैं। सिद्धार्थ ने हाल में वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' से डिजिटल डेब्यू किया था।



और भी पढ़ें :