'सत्यमेव जयते 2' का दमदार ट्रेलर रिलीज, ट्रिपल रोल में नजर आएंगे जॉन अब्राहम

पुनः संशोधित सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 (16:13 IST)
हमें फॉलो करें
सत्यमेव जयते की अपार सफलता के बाद मेकर्स अब दुगुना एक्शन, और डायलॉग से भरपूर 'सत्यमेव जयते 2' लेकर आ रहे है। इस फिल्म में के साथ मुख्य भुमिका में नजर आने वाली हैं।

वहीं अब मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म में जॉन अब्राहम डबल रोल में नजर आ सकते हैं। ट्रेलर देखने के बाद यह साफ हो गया है कि जॉन डबल नहीं बल्कि ट्रिपल रोल में दिखने वाले हैं।

3 मिनट और 17 सेंकड लंबे इस ट्रेलर में जॉन अब्राहम का इंटेंस अवतार देखने को मिला है। जॉन ट्रेलर में अपनी फिट एंट टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखे हैं। ट्रेलर देखने के बाद ही लग रहा है कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर है। ट्रेलर में कई जबरदस्त डायलॉग सुनने को मिल रहे हैं।
ये फिल्म भ्रष्टाचार के ईर्द-गिर्द बुनी गई है। एक तरफ जहां एक बड़े राजनेता के रूप में जॉन दिख रहे हैं, वहीं उनके दो जुड़वा बेटों के रूप में भी जॉन अब्राहम ही हैं। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म में हीरो भी जॉन है और विलेन का रोल भी उन्होंने ही निभाया है।

यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जॉन अब्राहम के अलावा इस फिल्म में दिव्या खोसला कुमार, राजीव पिल्लई, साहिल वैध और अनूप सोनी अहम भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और एमी एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआ है।



और भी पढ़ें :