इंडियन आइडल 12 : फिनाले में पवनदीप राजन के लिए खास गिफ्ट लेकर आएंगे आशीष कुलकर्णी

पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 अगस्त 2021 (11:23 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का अपने अब तक के सबसे बड़े फिनाले के दौरान इस सीजन के विजेता की घोषणा करेगा और संगीत को उसके पूरे अंदाज में सेलिब्रेट करेगा। 15 अगस्त को इस शो का फिनाले होने वाला है। इस सीजन के टॉप 6 फाइनलिस्ट्स पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, निहाल तौरो और शन्मुख प्रिया है।


फिनाले के दौरान इस शो के कंटेस्टेंट रहे आशीष कुलकर्णी भी अपने खास दोस्त के लिए एक खास सरप्राइज लेकर आएंगे। उन्होंने अपने और पवनदीप के लिए एक नेम प्लेट बनवाई है।

इस नेमप्लेट पर लिखा है, म्यूजिक डायरेक्टर डुओ (संगीत निर्देशक जोड़ी)। पवनदीप को सपोर्ट करते हुए आशीष कुलकर्णी ने कहा, सभी कंटेस्टेंट्स मेरे परिवार की तरह हैं, लेकिन इस पूरे सफर में पवनदीप मेरा पहला दोस्त बना। इसलिए मैं उसके ज्यादा करीब हूं। मैं उसे शुरुआत से देख रहा हूं और एक बात तो तय है कि सिंगिंग के मामले में पवनदीप बहुत समर्पित हैं।

आशीष ने कहा, जब भी वो कोई गाना परफॉर्म करते हैं, वो हमारे दिलों को छू जाता है। उनकी आवाज में बहुत गहराई है। म्यूज़िक डायरेक्टर डुओ की यह नेम प्लेट भले ही एक छोटा-सा सरप्राइज हो, लेकिन मैं जानता हूं हम दोनों के बीच एक म्यूज़िकल कनेक्शन है और हम बहुत जल्द साथ काम करने वाले हैं।

आशीष से मिले इस सरप्राइज के बाद पवनदीप ने कहा, आशीष भाई मेरा परिवार हैं। सेट पर और सेट के बाहर उनके इतने बड़े सपोर्ट के लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं। हमने हमेशा साथ में प्रैक्टिस की और हर बार इस प्रक्रिया का मजा लिया। यह गिफ्ट पाकर मैं बेहद खुश हूं। ये सच है कि हम साथ मिलकर बहुत सारे गाने कंपोज़ करेंगे और अपने फैंस और दर्शकों का करते रहेंगे।




और भी पढ़ें :