अपने‍ किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए 'क्यों उत्थे दिल छोड़ आए' के जान खान ने किया यह काम

पुनः संशोधित सोमवार, 1 मार्च 2021 (16:05 IST)
कलाकार जब भी कोई रोल निभाते हैं, तो उस किरदार में उतरने के लिए जी जान लगा देते हैं। इतना ही नहीं, अपने किरदार को विश्वसनीय दिखाने के लिए वो अक्सर एक कदम आगे बढ़कर कोशिश करते हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'क्यों उत्थे दिल छोड़ आए' में का रोल निभा रहे एक्टर ने भी कुछ ऐसा ही किया है।


इस रोल के लिए जान खान ने अपनी मूंछे बढ़ाई हैं, जो उनके सामान्य लुक से बिल्कुल अलग है। वैसे, जान अपने चॉकलेटी बॉय लुक्स के लिए जाने जाते हैं, लेकिन जब इस शो के लिए उन्हें रणधीर का किरदार सुनाया गया और जब उन्हें पता चला कि इस रोल के लिए उन्हें मूंछ रखनी होगी, तो वो पहले थोड़े झिझक रहे थे, क्योंकि इससे पहले उन्होंने कभी मूंछे नहीं रखी थीं।

जब इस शो के मेकर्स ने उन्हें समझाया, तो वो अपने लुक के हिसाब से मूंछ रखने के लिए तैयार हो गए। हालांकि अपने लुक को ज्यादा विश्वसनीय बनाने के लिए उन्होंने नकली मूंछ लगाने की बजाय असली मूंछे उगाईं।
अपने इस बदलाव के बारे में बताते हुए जान कहते हैं, मैंने पहली बार मूंछ रखी है। हालांकि लुक टेस्ट के दौरान मुझ पर अलग-अलग मूंछे आजमाई गईं, लेकिन फिर भी एक परफेक्ट लुक नहीं आ रहा था। यह भी एक वजह है, जिसके लिए मैंने असली मूंछ उगाने का सोचा।

जान ने कहा, इससे रियल लाइफ में भी मेरा लुक बदल गया है। मुझे कहना होगा कि मुझे अपना यह नया लुक वाकई अच्छा लग रहा है। अपने इस किरदार में जान डालने के लिए मैंने एक इत्र भी खरीदा है, जिसकी खुशबू किसी परफ्यूम को भी मात दे सकती है। यह बहुत बढ़िया है।



और भी पढ़ें :