हरभजन सिंह से डेटिंग के पहले सोच में पड़ गई थी गीता बसरा, क्रिकेटर्स के बारे में सुनी थी ऐसी बातें

क्रिकेटर और फिल्म एक्ट्रेस गीता बसरा इन दिनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। वर्ष 2015 में गीता और हरभजन ने शादी की थी। दोनों की एक प्यारी बिटिया है। गीता एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं और जल्दी ही नन्हा मेहमान गीता और हरभजन के यहां आनदे वाला है।


गीता बसरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने कहा है कि हरभजन सिंह से डेटिंग के पहले वे सोच में पड़ गई थी क्योंकि उन्होंने क्रिकेटर्स के बारे में सुन रखा था कि उनकी कई गर्लफ्रेंड्स होती हैं। लड़कियां उनसे मिलने के लिए लाइन लगाए रखती हैं।

यह बात तय है कि हरभजन को उन्होंने ऐसा नहीं पाया होगा, तभी गीता आगे बढ़ी और रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाकर उन्होंने भज्जी से शादी भी की।

हरभजन के साथ जैसे ही वे रिलेशनशिप में आईं उन्हें अपने एक्टिंग करियर में खामियाजा भुगतना पड़ा। गीता कहती हैं कि उस समय चीजें बिलकुल अलग थीं। एक नामी अभिनेत्री ने शादी कर ली तो उसे एक बड़ी फिल्म इसलिए छोड़ना पड़ी क्योंकि प्रोड्यूसर को चिंता होने लगी कि यदि मेरी फिल्म की हीरोइन प्रेग्नेंट हो गई तो फिल्म का क्या होगा।

इसी तरह गीता को फिल्म 'द ट्रेन' के बाद कई ऑफर्स मिले, लेकिन उनमें से ज्यादातर उनके हाथ से निकल गए। 37 वर्षीय गीता आखिरी बार पंजाबी फिल्म लॉक (2016) में नजर आई थीं।



और भी पढ़ें :