बीच सड़क पर परिवार ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर ने कार से उतरकर किया यह काम

पुनः संशोधित शनिवार, 11 सितम्बर 2021 (17:36 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड अभिनेता लोगों की मदद के लिए लगातार सक्रिय हैं। लोगों के लिए वे एक रियल सुपरहीरो हैं। सेलिब्रिटी से लेकर आम इंसान तक की मदद सोनू सूद ने की है। 'मजदूरों के मसीहा' की उपाधि पा चुके सोनू सूद देश के करोड़ों लोगों के दिल पर राज करते हैं।

सोनू सूद की एक झलक पाने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। ऐसा ही नजारा हाल ही में विजयवाड़ा में देखने को मिला था। सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हजारों लोगों की भीड़ उन्हें देखने के लिए उनके पीछे-पीछे चलती नजर आ रही है।

इस वीडियो में सोनू सूद पुलिस की सुरक्षा के बीच अपनी कार के सनरूफ से लोगों का अभिनंदन करते नजर आ रहे हैं। सैकड़ों गाड़ियां उनकी कार के पीछे चल रही है। इस बीच सड़क पर एक परिवार मदद का बोर्ड लिए हाथ जोड़े सोनू की राह देखते नजर आया।
वीडियो में दिख रहा है कि सोनू सूद गाड़ी से उतरकर उस परिवार के पास जाते हैं। एक महिला सोनू के पास आती है और मदद की गुहार लगाते हुए एक्टर के पैर पड़ने लगती है। वीडियो में सोनू सूद की आवाज तो सुनाई नहीं दे रही लेकिन इतना साफ है कि उन्होंने उस परिवार की मदद का आश्वासन दिया है।

बता दें कि जब से देश में कोरोनावायरस आया है तब से बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से शुरू हुआ मदद यह सिलसिला अब तक जारी है।



और भी पढ़ें :