एकता कपूर के 27 प्रोजेक्ट्स रिलीज होंगे 2022 में

पुनः संशोधित बुधवार, 1 दिसंबर 2021 (13:26 IST)
हमें फॉलो करें
को सही मायनों कंटेंट क्वीन माना जाता है और निर्माता के रूप में वे लगातार आगे बढ़ती जा रही हैं। एक सफल 2021 के अंत के साथ, निर्माता 2022 को और भी बेहतर बनाने का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही है, जिसमें 27 प्रोजेक्ट्स रिलीज के लिए तैयार हैं। 
साल 2022 में रिलीज़ होने वाले अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए एकता कहती हैं, "मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरी टीम और मैं 2022 में 27 से अधिक परियोजनाओं को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। हमारे पास विभिन्न प्लेटफार्म पर रिलीज करने के लिए कुछ अद्भुत कंटेंट तैयार है, चाहे वह थिएटर हो, वेब शो हो या टीवी चैनल। 
जब दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करने की बात आती है तो बालाजी में हम हमेशा प्रयोग करने में विश्वास करते हैं और अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ हमने स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाने की कोशिश की है।" 
 
कुछ प्रोजेक्ट्स शूट हो गए है और रिलीज के लिए तैयार हैं, जबकि कुछ अभी भी डेवलपमेंट स्टेज में हैं। वर्डिक्ट 2, मेंटलहुड S2, अपहरन 2, बाईस लॉकर रूम, क्लास ऑफ 2021, बारिश 3, बैंड एड, पौरषपुर सीजन 2, बैंक हेईस्ट, ए कोल्ड मेस, फेरी, ऑल्ट बालाजी के कुछ प्रोजेक्ट हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं। 
 
टीवी स्पेस में हमारे पास नागिन 6, कसम तेरे प्यार की 2, कहां हम चले, इतना करो न मुझे प्यार 2 है। और, फिल्मों की बात करे तो, लाइन-अप में एक विलेन रिटर्न्स, फ्रेडी, यू टर्न, हंसल मेहता की अगली थ्रिलर, जर्सी, गुड बाय, केटीना, शहजादा, शूटआउट एट भायखला, दोबारा, एलएसडी 2 है। 
 
2021 में एकता कपूर ने कई शो रिलीज़ किए और उनकी कई फ़िल्में ऐसी भी थीं, जिनकी शूटिंग पूरे साल हुई है। एकता, अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम, नीना गुप्ता, दिशा पटानी, करीना कपूर, हंसल मेहता सहित इंडस्ट्री के कई अन्य बड़े नामों के साथ काम कर रही हैं। 



और भी पढ़ें :