'स्टार परिवार करेगा वेलकम 2021', दिव्यंका-करण और मोहसिन-शिवांगी की बेजोड़ केमिस्ट्री ने मंच पर बिखेरा अपना जादू

पुनः संशोधित शनिवार, 26 दिसंबर 2020 (18:23 IST)
भारतीय टेलीविजन की सबसे भव्य रात, स्टार परिवार करेगा वेलकम 2021 जीवन के कई पहलुओं का जश्न मनाएगी। जिसमें से एक 'रोमांस' है जो स्टार प्लस की सभी कहानियों से निकलकर दर्शकों का दिल जीत रही है। यह एक ऐसी शाम है जहां चकाचौंध और ग्लैमर के साथ भी होगा।

इस मंच पर होने वाली इन दो दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का मूड पूरी तरह बदल जाएगा। दर्शकों की पसंदीदा यंग जोड़ी कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) ने बहुत ही जोश के साथ बॉलीवुड डांस नंबर घुंगरू (फिल्म वॉर) और बुर्ज खलीफा (फिल्म लक्ष्मी) पर परफॉर्म करके अपने यंग रोमांस का जादू बिखेरा।
उनकी क्यूट और मासूम सी केमिस्ट्री को देख उन्हें नज़रअंदाज़ कर पाना दर्शकों के लिए मुश्किल है। जबकि दूसरी परफॉर्मेंस आइकॉनिक कपल इशिता (दिव्यंका) और रमन (करण) द्वारा किया गया जो बिलकुल स्वाभाविक लग रहा था क्योंकि अभिनेताओं ने बहुचर्चित रोमांटिक गीतों के साथ अपने अभिनय को जीवंत किया।

उनकी मजबूत केमिस्ट्री उनके परफॉर्मेंस में खुलकर दिख रही थी जो दर्शक बिलकुल मिस करना नहीं चाहेंगे। टेलीविज़न की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी ने मंच पर अपना जादू चलाया और पूरा देश इस शानदार कार्यक्रम का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाए।



और भी पढ़ें :