क्रूज ड्रग्स पार्टी केस : आर्यन खान कोर्ट में पेश, एनसीबी ने की हिरासत बढ़ाने की मांग

पुनः संशोधित सोमवार, 4 अक्टूबर 2021 (15:55 IST)
हमें फॉलो करें
शनिवार को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में एनसीबी की टीम ने छापेमारी करके ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे भी मौजूद थे। एनसीबी ने आर्यन खान के साथ 7 और लोगों को हिरासत में लेकर घंटों पूछताछ की थी।

एनसीबी की टीम ने घंटों पूछताछ के बाद आर्यन खान और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आर्यन और अन्य को एक बार फिर 24 घंटे के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था।

सोमवार को एनसीबी की टीम पहले आर्यन खान और सभी आरोपियों को लेकर मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लेकर पहुंची थी। जिसके बाद एनसीबी की टीम आर्यन को कोर्ट में पेशी के लिए लेकर पहुंची है। आर्यन खान का केस वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं।

खबरों के अनुसार एनसीबी की टीम को आर्यन खान के मोबाइल फोन से कुछ आपत्तिजन चीजें मिली है। आर्यन के फोन से फोटो चैट के रूप में कई लिंक्स मिले हैं, जो इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की ओर इशारा करते हैं। एनसीबी को आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग्स तस्करी में शामिल होने का शक है।

एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन खान की हिरासत 11 अक्टूबर तक बढ़ाने की मांग की है, ताकि उनसे और पूछताछ की जा सके। आर्यन के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी कोर्ट में पेश किया है।

आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीसी की 8सी, 20बी, 27 और 35 की धारा में केस दर्ज किया गया है। आर्यन खान पर ड्रग्स खरीदने बेचने का आरोप है। इसके अलावा उनके पास से 5 ग्राम एमडी, 13 ग्राम कोकिन और 21 ग्राम चरस बरामद की गई है। उनके पास से एमडीएमए की 22 गोलियां भी मिली है। आर्यन खान से 1.33 लाख रुपए कैश भी बरामद किया गया है।




और भी पढ़ें :