साइना नेहवाल पर आपत्तिजनक कमेंट करना सिद्धार्थ को पड़ा भारी, पुलिस ने भेजा समन

पुनः संशोधित शुक्रवार, 21 जनवरी 2022 (12:08 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ एक्टर इन दिनों बैडमिंटन स्टार पर किए गए एक आपत्तिजनक कमेंट को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों सिद्धार्थ ने साइना के एक पोस्ट को रीट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा में चूक पर चिंता व्यक्त की थी।

साइना के इस ट्वीट की आलोचना करते हुए सिद्धार्थ ने कुछ अश्लील टप्पिणी कर दी थी, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। इसके बाद सिद्धार्थ ने एक पोस्ट शेयर करके साइना नेहवाल से माफी मांगी थी।

लेकिन माफी मांगने के बाद भी सिद्धार्थ की मुश्किलें कम नहीं है। इस मामले में ने अभिनेता के नाम समन जारी किया है। चेन्नई पुलिस ने मामले में बयान जारी कर कहा है कि अभिनेता सिद्धार्थ को समन भेजा गया है। उनके खिलाफ हमारे पास दो शिकायते हैं। इनमें से एक लीगल फ्रेम के तहत मानहानि से जुड़ी है। लेकिन ये आपराधिक मामला नहीं है।
चेन्नई पुलिस आयुक्त ने यह भी कहा कि कोरोना महामारी की वजह से अभी हम इस बारे में विचार कर रहे हैं कि अभिनेता का बयान किस तरह दर्ज किया जाए। हालांकि हमने कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए सिद्धार्थ को तलब कर दिया है।

बता दें ‍कि साइना नेहवाल से माफी मांगते हुए सिद्धार्थ ने लिखा था, 'प्रिय साइना, कुछ दिनों पहले मैंने आपके एक ट्वीट के जवाब के रूप में आपके साथ एक अशिष्ट मजाक किया, जिसके लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं। मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं, लेकिन जब मैं आपका ट्वीट पढ़ता हूं तो मेरी निराशा या गुस्सा भी मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता।

उन्होंने कहा था, मैं जानता हूं कि मुझमें इससे कहीं अधिक ग्रेस है। जहां तक मजाक का सवाल है...अगर मैं इसे समझाने की कोशिश करूं तो पहली बात तो यह अच्छा नहीं था। उस मजाक के लिए सॉरी। हालांकि, मैं जानता हूं कि मेरे मजाक और वर्ड प्ले का कोई गलत इरादा नहीं था, जैसा कि कई वर्गों के लोगों ने मुझे जिम्मेदार ठहराया है। मैं महिलाओं का सम्मान करता हूं। मुझे उम्मीद है कि आप यह माफी स्वीकार कर लेंगी और जो हुआ उसे भूलकर आगे बढ़ेंगी। एक्टर ने ओपन लेटर में ये भी लिखा है, आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी। ईमानदारी से कह रहा हूं।




और भी पढ़ें :