इन सेलेब्स ने की इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट्स की तारीफ

पुनः संशोधित शनिवार, 14 अगस्त 2021 (18:18 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल सीजन 12 में हर हफ्ते नए-नए थीम वाले एपिसोड्स ने पूरे देश में धूम मचा दी है। सभी कंटेस्टेंट्स ने वक्त के इम्तिहान से गुजरकर अपनी प्रतिभा साबित की है। के टैलेंट का हौसला बढ़ाते हुए जानी-मानी सेलिब्रिटी करण जौहर और वीरेंद्र सेहवाग ने डिजिटल मीडिया पर अपने पर्सनल अकाउंट से उनकी तारीफ की है।


इन सेलिब्रिटीज से मिले समर्थन और हौसले ने इन कंटेस्टेंट्स का मनोबल बढ़ाया है और उन्हें लोकप्रियता भी दिलाई। आइए जानते हैं रियल टैलेंट को सपोर्ट करने वाली इन सेलिब्रिटीज के बारे में जिन्होंने आगे बढ़कर दिल खोलकर इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट्स की तारीफ की...

करण जौहर-
एक डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, फिल्ममेकर, होस्ट और बहुत-सी खूबियां रखने वाले शख्स करण जौहर इंडस्ट्री में नए लोगों को प्रमोट करने वाले एक लिविंग लेजेंड हैं। जैसा कि उनका स्वभाव है वो बढ़िया टैलेंट को आगे बढ़ाते हैं और इंडियन आइडल के टैलेंट के प्रति अपना सहयोग जाहिर करने में भी पीछे नहीं रहे।

करण जौहर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, आइडल 12 का टैलेंट देखकर देखकर मंत्रमुग्ध हो गया। उन्हें ये गायक बेमिसाल लगे और उन्होंने तो यहां तक कहा कि वो इन टैलेंटेड सिंगर्स के साथ काम करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। आखिर करण जौहर के इस ऑफर से ज्यादा और किसी को क्या चाहिए?

वीरेंद्र सहवाग-
पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करके इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन को प्रोत्साहित किया, जो उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले हैं। सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडल पर पवनदीप की परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया और बताया कि छोटे शहरों में कितना टैलेंट है। छोटे शहरों से आए ऐसे टैलेंट का साथ देने के लिए वीरेंद्र सेहवाग का शुक्रिया।

विनोद कांबली-
दानिश मोहम्मद आलाप और ऊंचे सुरों के सरताज हैं, और भला उनकी आवाज पर कौन फिदा नहीं है। इंडियन आइडल के एक एपिसोड में उन्होंने सुखविंदर सिंह के 'लगन लागी' गाने पर अपने सुरों का जलवा दिखाया। दानिश की आवाज ने जहां भारत के लोगों का दिल जीत लिया, वहीं विनोद कांबली को भी उनकी आवाज बहुत पसंद है। इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, 'बिल्कुल सही एहसास जगा दिया।' उन्होंने यह भी कहा, ऐसा लग रहा था जैसे खुद सुखविंदर इसे गा रहे हों।
मनीष मल्होत्रा-
सभी जानते हैं कि किशोर कुमार ने अपनी यूडलिंग से किस तरह बड़ी खूबसूरती से दर्शकों का मन मोह लिया था। ऐसी ही यूडलिंग की झलक दिखाते हुए इंडियन आइडल 12 ने एक ऐसे बेहतरीन कंटेस्टेंट को प्रस्तुत किया, जो अपनी यूडलिंग के हुनर से सुनने वालों के दिलों पर छा गई। हिमेश रेशमिया उन्हें आठवां अजूबा कहते हैं और लगता है जैसे सारा भारत इस बात से सहमत हो। शन्मुखप्रिया की जोरदार परफॉर्मेंस ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का ध्यान भी अपनी ओर खींचा और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उनकी सिंगिंग और परफॉर्मेंस की तारीफ की।
नव्या नवेली नंदा-
बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा इंडियन आइडल कंटेंस्टेंट सवाई भट्ट का समर्थन करती रही थीं। इस सिंगर की शानदार आवाज है, जिसमें राजस्थानी लोक संगीत की झलक है। नव्या ने ना सिर्फ अपने इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो शेयर किया, बल्कि जब सवाई ने उनकी स्टोरी को रीपोस्ट किया, तो उनका फैन गर्ल मोमेंट भी आया। इस शो से उनके बाहर जाने से नव्या को बड़ी निराशा हुई, लेकिन वो लगातार उनका हौसला बढ़ाती रहीं और उनसे कहा, 'गाते रहिए और चमकते रहिए।'
इंडियन आइडल आगामी 15 अगस्त को अब तक का सबसे भव्य फिनाले सेलिब्रेट करने जा रहा है, जो 12 घंटे तक चलेगा और अब तक के सबसे लंबे चलने वाले फिनाले में से एक होगा।




और भी पढ़ें :