मिलिए 'बंटी और बबली 2' के शिष्ट, डिजिटली फॉरवर्ड, बड़े शहर के कॉनमैन बंटी सिद्धांत चतुर्वेदी से

पुनः संशोधित सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 (12:20 IST)
हमें फॉलो करें
सिद्धांत चतुर्वेदी ने गली बॉय में एमसी शेर के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी को चौंका दिया था। वो यशराज फिल्म्स की बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्म 'बंटी और बबली 2' में पहली बार हीरो के रूप में आ रहे हैं। सिद्धांत नए बंटी का किरदार निभा रहे हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी का किरदार एक बड़े शहर का शिष्ट, स्मार्ट कॉनमैन है। भेष बदलने में माहिर होने के कारण वो वास्तविक दुनिया में एक गिरगिट है और डिजिटल फ्रंटियर में कुशल होने के कारण उसे पकड़ना मुश्किल है और डिजिटल जालसाजियों का मास्टर है। दर्शकों को वह बहुत पसंद आएगा।

सिद्धांत का बंटी के बंटी अवतार के बिल्कुल विपरीत है। सिद्धांत टेक्नॉलॉजी को समझता है और बहुत चालाक है, वहीं सैफ तीक्ष्ण बुद्धि वाला है, लेकिन डिजिटल बूम का अभ्यस्त नहीं है, जिसने लोगों को ठगने का तरीका बदल दिया है और इसे बहुत जटिल बना दिया है। इसलिए पुराने समय के बंटी और बबली का नए जोड़े से बड़ा टकराव होता है, जो दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प और मजेदार होगा।
सिद्धांत ने बताया, मेरे लिए बहुत खास फिल्म है क्योंकि इसमें मैं अपने करियर में पहली बार हिन्दी फिल्म के हीरो के रूप में आ रहा हूं। मैं काफी समय से इस क्षण का इंतजार कर रहा था और मैं इस उद्योग एवं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं। यह एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है क्योंकि हम सभी बंटी और बबली देखकर बड़े हुए हैं। बंटी का किरदार निभाना मेरे लिए ऐसा है, जैसे मेरा सपना सच हो गया हो।
उन्होंने कहा, मैं बलिया, उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूं और मैं फिल्म की दुनिया को समझता हूं। मैं देश के इन हिस्सों से आने वाले युवाओं की भावनाओं को समझता हूं। इसलिए जैसे ही मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी, मैं इसके लिए फौरन तैयार हो गया। मैं हिंदी मसाला फिल्में बहुत पसंद करता हूं और अब मैं एक कमर्शियल हिंदी फिल्म का हीरो बन गया हूं।
सिद्धांत ने कहा, मेरे लिए गौरव की बात है कि इस उद्योग और वाईआरएफ ने मुझे इस फिल्म के लिए उपयुक्त पाया। नए बंटी का किरदार निभाने के लिए मैंने पूरी मेहनत की है। वह एक अलग दुनिया में स्थित है, यह टेक्नॉलॉजी की दृष्टि से एक विकसित दुनिया है, यह वो दुनिया है, जिसमें मैं पलकर बड़ा हुआ हूँ। मुझे उम्मीद है कि रिबूटेड बंटी और बबली 2 में मेरा प्रदर्शन हर किसी का करेगा।
बंटी और बबली 2 एक बेहतरीन फैमिली एंटरटेनर है, जो पूरी दुनिया में 19 नवंबर, 2021 को रिलीज़ होगी। बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है। किरदारों के आकर्षक उलटफेर में, इस फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की लोकप्रिय जोड़ी एक बार फिर साथ आकर ओरिज़नल बंटी और बबली के रूप में दिखाई देगी।



और भी पढ़ें :