मिलिए 'बंटी और बबली 2' की हॉट, हिप, टेकप्रेमी बबली शरवरी वाघ से

पुनः संशोधित सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 (12:08 IST)
हमें फॉलो करें
बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्म 'बंटी और बबली 2' में जब से यश राज फिल्म्स ने न्यूकमर शरवरी को नई बबली बनाए जाने की घोषणा की है, तब से ही वह लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गई हैह। फिल्म में उसका पहला लुक ही दिखा रहा है कि इस फिल्म में शरवरी को सर्वश्रेष्ठ-ग्लैम अवतार में प्रस्तुत किया गया है। इसमें वो नई बबली के रूप में सिद्धांत चतुर्वेदी के अपोजिट काम कर रही हैं।

शरवरी में बबली के सभी गुण हैं- वह अत्यधिक बुद्धिमान, उत्साहित, बड़ी चुनौतियों के लिए हमेशा तैयार है, और सबसे महत्वपूर्ण है कि वह अत्यधिक प्रतिभाशाली कॉन-वूमैन है। हालांकि वह पुराने जमाने की बबली से काफी अलग है। बबली टेक प्रेमी है, वह डिजिटल बूम के साथ पली बढ़ी है। इसलिए वह इसमें कुशल है और जटिल ठगी करने में भी समर्थ है। इसके अलावा, उसके लुक्स किसी की भी जान ले सकते हैं।

इसलिए आपको एक हॉट एवं हिप बबली देखने को मिलेगी, जो इस पूर्णतया रिबूटेड फ्रेंचाईज़ी को मसालेदार और दिलचस्प बना देगी। इस फिल्म में और रानी मुखर्जी ओरिज़नल बंटी और बबली के रूप में दिखाई देंगे। इसमें दो पीढ़ियों के बीच की टक्कर दिखाई गई है। पुराने बंटी और बबली नए बंटी बबली का सामना करेंगे, जिससे यह दिलचस्प एंटरटेनर और भी ज्यादा मजेदार हो जाएगी।
शरवरी ने कहा, मेरे लिए सम्मान की बात है कि वाईआरएफ को इस फिल्म के लिए मुझमें नई बबली दिखाई दी। पहली फिल्म में रानी मैडम के बेहतरीन काम ने बबली को भारतीय सिनेमा के इतिहास का यादगार किरदार बना दिया। मैं उनकी बड़ी फैन हूं और मुझे उम्मीद है कि मैंने भी इस किरदार को बखूबी निभाया है।

उन्होंने कहा, मेरा किरदार आज के समय में स्थित है, इसलिए मैंने अपने तरीके से यह भूमिका करने की कोशिश की। मुझे उम्मीद है कि रानी मैडम एवं दर्शक मेरे इस प्रयास को पसंद करेंगे। बड़ी स्क्रीन पर यह मेरी शुरुआत है और मैंने इसके लिए बहुत मेहनत की है। अपने प्रदर्शन को मिलने वाली सभी प्रतिक्रियाओं का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ और उसके लिए बहुत उत्सुक हूं।
एक बेहतरीन फैमिली एंटरटेनर है, जो पूरी दुनिया में 19 नवंबर, 2021 को रिलीज़ होगी। बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है।




और भी पढ़ें :